राहुल वैद्य-दिशा परमार की मेहंदी की पहली तस्वीर, दिशा की लुक्स को देख दीवाने हुए फैंस

BIHAR NEWS NETWORK- ENTERTAINMENT DESK

श्रेया की रिपोर्ट

राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध रहे हैं और दोनों परिवार इस वक़्त तैयारियों में मसरूफ़ हैं। बुधवार को दिशा की मेहंदी रस्म हुई, जिसकी तस्वीरें उनकी दोस्त ने शेयर की हैं। राहुल वैद्य ने नेशनल टेलीविजन के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में एक्ट्रेस दिशा परमार से अपने प्यार का इजहार किया था। इसके बाद सिंगर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।

एक्ट्रेस की तरफ से हां में जवाब मिलने के बाद दोनों साथ में अक्सर स्पॉट भी किए जाते हैं। इसके बाद कपल अपनी रोमांटिक तस्वीरों से सोशल मीडिया पर फैंस को अक्सर कपल गोल्स देता दिखाई देते हैं। वहीं, राहुल दूल्हा बनने के लिए तैयार हैं और उन्होंने अपनी वेडिंग ड्रेस की झलक सोशल मीडिया के ज़रिए साझा भी की है।

राहुल और दिशा ने पिछले हफ़्ते शादी का कार्ड शेयर करके सूचना दी कि 16 जुलाई को दोनों शादी कर रहे हैं। दिशा की दोस्त एक्ट्रेस वेदिका भंडारी ने मेहंदी रस्म की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की, जिसमें गुलाबी और सफेद लहंगा-चोली पहने हुए दिशा बेहद ख़ूबसूरत दिख रही हैं। उनके बैठने की जगह को फूलों से सजाया गया है और उस पर लिखा है- दुल्हनिया।

राहुल की दुल्हनिया बनने वाली दिशा को अपनी मेहंदी की डिज़ाइन में राहुल के नाम के अक्षर फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया है। सिंगर ने दिशा परमार के बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस के नाम की टी-शर्ट पहन रखी थी और उस पर लिपस्टिक से ‘मुझसे शादी करोगी?’ लिखा था। राहुल के इस प्रपोजल का जवाब दिशा ने ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन शो में आकर दिया था। तब दिशा ने राहुल को नेशनल टेलीविजन पर ‘हां’ में जवाब दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। और आखिर कार दोनों इसी साल 16 जुलाई को शादी के पवित्र बंधन में बांधने जा रहें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *