पोर्नोग्राफी केस : राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी बड़ी राहत, 25 अगस्त तक का दिया वक़्त, लेकिन नहीं मिलेगी जेल की सलाखों से मुक्ति

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

बॉम्बे हाई कोर्ट ने बुधवार को मुंबई साइबर पुलिस की ओर से एक मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को बड़ी राहत दी है। साइबर पुलिस की ओर से दर्ज मामले में कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी से एक सप्ताह के लिए अंतरिम सुरक्षा प्रदान की है। राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई साइबर पुलिस ने यह मामला पिछले साल दर्ज किया था।

लेकिन अब बॉम्बे हाई कोर्ट से राज कुंद्रा को एक केस में बड़ी राहत मिली है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने राज कुंद्रा को साल 2020 के अश्लीलता मामले में गिरफ्तारी से बुधवार तक अंतरिम सुरक्षा प्रदान की हैं। इस मामले की सुनवाई अब 25 अगस्त को होगी।

वहीं आपको बता दें कि कारोबारी राज कुंद्रा इस समय अश्लील फिल्म बनाने के मामले में जेल में हैं। बीते मंगलवार को कुंद्रा की न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म होने के बाद उन्हें मुंबई की सेशंस कोर्ट में पेश किया गया, जहां जमानत पर सुनवाई 20 अगस्त तक स्थगित कर दी गयी।

पिछली बार अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी जिसके फैसले के खिलाफ राज कुंद्रा ने उच्च न्यायालय से राहत की अपील दायर की थी। राज कुंद्रा ने अपनी याचिका में कहा था कि पिछले साल साइबर पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज (FIR) की थी उसमें उनका नाम शामिल नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *