प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा की काट ली अपनी गर्दन

BIHAR NEWS NETWORK- DESK

प्यार और जंग में सब जायज़ है ऐसी फ़िल्मी बातें तो लगभग हर प्रेमी युगल किया करते हैं। लेकिन ये साड़ी बातें फिल्मों में ही ज़यादा अछि लगती है। असल ज़िन्दगी में ऐसा करने से प्रेमियों को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता है। ऐसी ही एक कहानी बिहार के किशनगंज से सामने आ रही है। इस कहानी में बताया जा रहा है की ये प्रेम कहानी मोबाइल पे पनपी थी, जिसके बाद प्रेमिका के बुलाने पर किशनगंज से प्रेमी शनिवार की सुबह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रमडीहा गांव पहुंच गया। जहा पर प्रेमिका ने उसे जहर खिला कर मार दिया।

मोबाइल पर पनपे इस प्रेम कहानी में प्रेमिका ने अपने प्रेमी को अपने पास बुलाकर जहर पीला दिया जिसके बाद प्रेमिका से दुखी होकर उसने अपना गाला काट लिया। जख्मी अवस्था में प्रेमी गांव के बाहर तड़प रहा था। जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सुचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई। पुलिस ने फिलहाल युवक की घटना की सुचना उसके परिजनों को देने बाद युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार युवक अक्षय कुमार का प्रेम मोबाइल के जरिये बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रमडीहा के एक युवती के साथ हुआ था। प्रेमी के मुताबिक युवती के बुलावे पर शनिवार को उससे मिलने के लिए उसके गांव पहुंचा था। जहां पर युवती ने उसे जहर पिला दिया गया। प्रेमिका के व्यवहार से दुखित युवक ने धारदार हथियार से अपना गला काट लिया। इन सब के बाद युवक जख्मी हालत में गांव के बाहर पड़ा हुआ था जहा ग्रामीणों की नजर पड़ते ही घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस इस मामले की वारदात में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *