केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार आज पटना पहुंचें पशुपति पारस, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का लेंगे जायजा

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK) 

लोजपा (पारस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस सोमवार को पटना पहुंचें। केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद यह उनकी पहली बिहार यात्रा है। लिहाजा, कार्यकर्ताओं में उत्साह है और पार्टी की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत की पूरी तैयारी की गई है।

बता दें की पशुपति पारस नई दिल्ली से सोमवार यानी आज दोपहर को पटना एयरपोर्ट पहुंचें। हवाईअड्डा से निकलने के बाद शेखपुरा मोड़, बेली रोड, आयकर गोलंबर होते हुए वीरचंद पटेल पथ मार्ग, महात्मा गांधी सेतु से होते हुए अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर जाएंगे। हाजीपुर में चौरसिया चौक स्थित एक सभागार में आयोजित अभिनंदन सम्मान समारोह में शामिल होंगे।

पशुपति पारस के स्वागत में राज्यभर से नेता एवं कार्यकर्ता पटना व हाजीपुर पहुंचेंगे। हाजीपुर वे बाढ़ से प्रभावित इलाकों का भ्रमण करेंगे तथा बाढ़ प्रभावितों के बीच चलाये जा रहे राहत कार्य और बाढ़ ग्रस्त प्रखंडों में और भी जरूरी कार्यों की समीक्षा करेंगे।

मालूम हो की पिछले साल रामविलास पासवान के निधन के बाद पारस और पासवान के बेटे चिराग पासवान के बीच लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) में गुटबाजी शुरू हो गई और दोनों पक्ष अब पार्टी का प्रतिनिधित्व करने का दावा करते हैं। लोजपा की स्थापना रामविलास पासवान ने की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *