पारस एचएमआरआई ने दीघा घाट पर चलाया व्यापक स्वच्छता अभियान

• स्वच्छ पटना, स्वस्थ पटना का दिया संदेश

• सैकड़ों की संख्या में लोगों ने लिया हिस्सा

पटना। पारस एचएमआरआई पटना ने शहर को स्वच्छ और स्वस्थ बनाने के लिए एक व्यापक स्वच्छता अभियान शुरू किया है। इस अभियान का ध्येय वाक्य ”स्वच्छ पटना, स्वस्थ पटना” है। इसके तहत दीघा घाट पटना के पास स्वच्छता अभियान चलाया गया। इसमें अस्पताल के कर्मियों के अलावा सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया। इस अभियान का उद्देश्य पर्यावरण को साफ-सुथरा रखना और लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करना है।

इस मौके पर पारस एचएमआरआई के फैसिलिटी डायरेक्टर अनिल कुमार ने कहा, “स्वच्छता हमारे जीवन का अभिन्न हिस्सा है। एक स्वच्छ पर्यावरण न केवल हमें बीमारियों से बचाता है, बल्कि यह हमारे समाज के समग्र विकास में भी योगदान देता है। हम सभी को मिलकर इस अभियान को सफल बनाने के लिए प्रयास करना चाहिए।” उन्होंने कहा कि दीघा घाट पटना का एक प्रमुख पर्यटन स्थल है और हम चाहते हैं कि यह हमेशा साफ-सुथरा रहे। साथ ही कहा कि पारस एचएमआरआई मात्र इलाज ही नहीं करता है बल्कि समाज को स्वस्थ रखने की जिम्मेदारी भी निभाता है और पटना नगर निगम के सहयोग के लिए सभी कर्मियों को धन्यवाद दिया।

इस स्वच्छता अभियान में भाग लेने वाले लोगों ने इस पहल की सराहना की। यूनिट हेड मनीष गुरुदत्ता ने कहा, “मुझे इस अभियान में शामिल होकर बहुत खुशी हो रही है। हम सभी को मिलकर अपने शहर को स्वच्छ रखने का प्रयास करना चाहिए।”

इस मौके पर पारस एचएमआरआई के एचआर हेड आकाश सिंहा, जेनेरल मैनेजर रामअवतार जांगिद और नर्सिगं टीम व कर्मचारी मौजूद थे।

पारस एचएमआरआई के बारे में

पारस एचएमआरआई, पटना बिहार में 2013 से कार्यरत है। पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर केयर बिहार में अपनी विशेषज्ञता, बुनियादी ढांचे और कैंसर देखभाल प्रदान करने के लिए जाना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *