मां मालती ज्वेलर्स का हुआ शुभारंभ

KHAGAUL (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)

रंजीत सिन्हा की रिपोर्ट

खगौल के ज्वेलर्स दुकानों की श्रृंखला में एक नया अध्याय जुड़ गया। गुरुवार को गांधी स्कूल रोड के आर्य नगर में मां मालती ज्वेलर्स का शुभारंभ सत्यनारायण पूजा अर्चना के बाद किया गया।

यह दुकान खगौल की सबसे आधुनिक और बेहतरीन स्वर्ण, रजत एवं डायमंड आभूषणों की दुकान होगी। मां मालती ज्वेलर्स के संचालक हरीश कुमार हैं। इस संबंध में संचालक हरीश कुमार ने बताया कि आर्य नगर सहित खगौल भर में आभूषण दुकानों की श्रृंखला में यह एक बेहतरीन आभूषणों की दुकान होगी। उनका मानना है कि खगौल के लोगों की पसंद आभूषणों के मामले में उच्च स्तरीय है, जिसकी पूर्ति इस दुकान के माध्यम से गारंटी के साथ पूर्ण किए जाने का हमारा हर संभव प्रयास किया जाएगा।

खगौल की जनता सहित आसपास के लोगों के लिए भी यह दुकान विश्वसनीय दुकान रहेगी साथ ही ’’सत्यता ही हमारे परिचय है।’’ प्रतिष्ठान के संचालक हरीश कुमार ने बताया कि इस प्रतिष्ठान में गहनों के मेकिंग चार्ज पर 80% की छूट दी जा रही है। वहीं उन्होंने बतलाया कि रविवार एवं मंगलवार के दिन काशीनाथ ज्योतिषी द्वारा सिक्का देखकर ग्रह शांति के लिए रत्न भी उपलब्ध कराया जाता है। वही ग्रह रत्न उपरत्न का संपूर्ण रेंज प्रतिष्ठान में उचित मूल्य पर उपलब्ध है।

नए प्रतिष्ठान के खुलने का आर्य नगर गांधी स्कूल रोड सहित समस्त नगर वासियों को बड़ी बेसब्री से इंतजार था।
इस मौके पर मुख्य रूप से खगौल थाना प्रभारी फूलदेव चौधरी सहित उमेश कुमार गुप्ता, नेहा रानी, प्रेरणा, प्रिया, रूबी कुमारी, संजू देवी, रुनझुन देवी, विश्वजीत चंद्रा, प्रतिमा कुमारी, प्रियंका देवी,स्वर्णा सोनी कई अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *