जमुइ,दो बाइक के आमने सामने की टक्कर में एक युवक की मौत तीन घायल

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

सिकंदरा नवादा मुख्य मार्ग महना पुल पर दो बाइक के आमने सामने की टक्कर में एक युवक की मौके पर मौत साथ ही 3 युवक बुरी तरह से घायल हो गया। बता दे कि सोमवार की अहले सुबह तुल्लाडीह गांव निवासी भीम रविदास के 20 वर्षीय पुत्र साजन कुमार अपने दोस्त अजय कुमार के साथ घर से बीए की परीक्षा देने नवादा जा रहे थे।

इसी दरम्यान जमुई नवादा मुख्य सड़क महना पुल पर अलीगंज की और से आरहे एक बाइक से सीधे टक्कर हो गया जिसमें तुल्लाडीह गांव निवाशी साजन कुमार की मौके पर मौत हो गया वही घायल व्यक्ति पकरीबरावां गाँव निवाशी नरेन्द्र कुमार,35 वर्ष नीतीश कुमार 20 वर्ष एवं अजय कुमार 19 गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिसको प्राथमिक उपचार के लिए अलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहाँ से बेहतर इलाज के लिए अलीगंज से जमुई रेफर कर दिया गया।वही मृतक की शव को उग्र परिजन ने अपने कब्जे में ले कर सिकंदरा नवादा मुख्य मार्ग तुल्लाडीह के समीप सड़क पर रख कर उचित मुवाज़े की मांग के लिए सड़क को लगभग दो घंटे तक जाम कर दिया।

जिससे लंबी लंबी कतारें लग गयी।जाम की खबर सुन सिकंदरा थाना अध्यक्ष जितेन्द्र देव दीपक ने अपने दल बल के साथ पहुँच उग्र परिजनों को समझ बुझा कर जाम को हटाया गया जिसके बाद मृतक शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *