बिग बॉस स्टार्ट होने के पहले ही दिन शुरू हुआ घर में घमासान युद्ध, किचन में राशन को लेकर हुई लड़ाई, देखे वीडियो

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK -DESK)

बिग बॉस ओटीटी के धमाकेदार प्रीमियर के बाद शो का आगाज भी कुछ ऐसे ही अंदाज में हो गया है। शो के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल और दिव्या अग्रवाल ने आते ही घर में हंगामा खड़ा कर दिया है। दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई की शुरुआत किचन से हो गई है। शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें दोनों एक-दूसरे से भ‍िड़ते नजर आ रहे हैं।

सभी कंटेस्टेंट्स बिग बाॅस के घर में एंट्री कर चुके हैं। वहीं पहले ही दिन घर के अंदर का माहौल गर्माया हुआ नजर आया है। एंट्री के दौरान भी भिड़े दिव्या और प्रतीक को करण जौहर ने शांत करवाया लेकिन घर के अंदर जाते ही उनमें फिर से तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई।

दरअसल, शो में एंट्री के दौरान दोनों में किसी पुरानी लड़ाई को लेकर बहस हो गई। वहीं घर मे आते ही दोनों के बीच फिर से बहस हुई। इस दौरान दिव्या ने प्रतीक को गाली भी दी। जिसके चलते प्रतीक ने गुस्से में अपने खाने की थाली को जमीन पर फेंक देते हैं। इस तरह पहले ही दिन घर में खूब हंगामा देखने को मिला। प्रतीक सिर्फ दिव्या संग ही नहीं बल्कि उर्फी जावेद संग भी बहस पड़े।

प्रोमो में देखा जा सकता है प्रतीक कहते हैं- जब तक ड्यूटीज असाइन नहीं होती तब तक मैं इस घर में किसी के लिए काम नहीं करता ना ही किसी का एहसान लेता हूं। दूसरी तरफ दिव्या शमिता से कहती हैं- प्रतीक खाना बना रहा है उससे मुझे कोई परेशानी नहीं है पर वो एक्स्ट्रा राशन लेकर अपना खाना अलग से बनाएगा तो ये सभी के लिए महंगा पड़ सकता है।

दोनों का यह ड्रामा कितनी देर चलता है और इसका अंजाम क्या होने वाला है, यह जल्द ही पता चलेगा। मालूम हो बिग बॉस ओटीटी के प्रीमियर में भी प्रतीक और दिव्या के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई थी। प्रतीक ने पिछली बातों को करण जौहर के सामने रख दिया था, जिसपर दिव्या भी भड़क गईं थीं। प्रीतक ने आते ही घर के कुछ अन्य सदस्यों से भी पंगा ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *