शिक्षक की आकस्मिक मौत पर शिक्षक नेता ने शोकाकुल परिजन से मिल कर दी सहायता राशि

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

विजय कुमार की रिपोर्ट

● शिक्षक के संदिग्ध हालत में हुई मौत पर उठ रहे कई सवाल

● जमुई एसपी से निष्पक्ष जांच के लिए की गई मांग

शुक्रवार को सदर थाना क्षेत्र के उझंडी ग्राम निवासी शिक्षक विजय कुमार की सनकुरहा के समीप संदिग्ध हालत में लाश मिली थी। खैरा प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय खुटौना में कार्यरत शिक्षक विजय कुमार की अकस्मात मृत्यु से शिक्षक जगत मर्माहत है।

शिक्षक राहत कोष कमिटी बिहार के संस्थापक सह शिक्षक नेता मनीष कुमार पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे एवं शोकाकुल परिजनों को धैर्य बंधाया। शिक्षक नेता ने मृत शिक्षक की पत्नी एवं बेटी को शिक्षक राहत कोष की तरफ से सहायता राशि प्रदान किया।

मौके पर शिक्षक नेता ने कहा कि यह बेहद दुःखद घटना है। बिजय जी हमारे शिक्षक संगठन के सक्रिय सदस्य व सहयोगी थे। उनकी असामयिक मौत से हमें व्यक्तिगत क्षति हुई है। साथ ही शिक्षक नेता मनीष कुमार ने कहा कि संदिग्ध हालत में शिक्षक विजय कुमार की मौत हुई है इसलिए मैं जमुई एसपी से यह मांग करता हूं कि इसकी निष्पक्ष जांच की जाए । साथ ही जिला प्रशासन मृतक की पत्नी को नौकरी एवं चार लाख का मुआवजा शीघ्र प्रदान करें।

मृतक शिक्षक विजय कुमार की पत्नी ने पुलिसिया जांच की कार्यशैली पर बड़ा सवाल करते हुए कहा कि ऐसा प्रतीत होता है पुलिस किसी से मिली हुई है और दवाब में आकर मेरे पति की मौत को सड़क दुर्घटना साबित कर इस मौत को रफा दफा करने में जुटी है। मैं मांग करती हूं कि मेरे पति के मौत की इमानदारी पूर्वक पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *