पप्पू यादव ने इंजीनियरिंग छात्र की मौत के लिए कॉलेज प्रशासन को बताया दोषी

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

मोतिहारी। इंजीनियर कॉलेज के छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत पर जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू ने कहा कि आहत बच्चों पर पुलिस द्वारा दमनात्मक कार्रवाई की गई है। और धरना प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर लाठी चार्ज कर 6 लोगों को जेल भेज दिया गया और 36 के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

वही पप्पू यादव शुक्रवार को मोतिहारी इंजीनियर कॉलेज के छात्रों से बात कर रहे थे । उन्होंने कहा कि मोतिहारी के बदहाली के लिए यहां के जन प्रतिनिधि जिम्मेदार है। बच्चों के भविष्य से जुड़ा यह मामला है। सांसद व विधायक को इनसे मिलकर इस समस्या का समाधान करना चाहिए।

वही छात्रों ने कहा कि बदहाल व्यवस्था के लिए प्राचार्य को दोषी बताया । कहा कि लापरवाही पूर्ण व्यवस्था के कारण ही एक छात्र की मौत हुई है। इसके बाद जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो ने विज्ञान व प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह तथा चम्पारण प्रक्षेत्र के डीआईजी से भी बात कर उन्हे यह कि स्थिति से अवगत कराया।

साथ ही इस मामले में बच्चों के साथ-साथ न्याय करने का भी आग्रह किया। मौके पर जाप के महासचिव सुरेंद्र त्यागी, जिलाध्यक्ष पवन कुमार सिंह, ढाका के पूर्व प्रत्यासी अभिजीत सिंह चौहान, पूर्व जिलाध्यक्ष मुख़्तार प्रसाद, छात्र जिलाध्यक्ष आकाश कुमार सिंह, युवा प्रदेश प्रवक्ता अंकुश सिंह, आशीष निगम , पप्पू गुप्ता, आकाश गुप्ता, आशी होटल के अनुज श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे। उक्त आशय की जानकारी जाप के महासचिव सुरेंद्र त्यागी ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *