अररिरया से भाजपा नेताओं ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भागवत गीता भेजी, नेताओं ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा

PATNA (BIHAR NEWS NRTWORK – DESK)

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा संजय जायसवाल जी के आह्वान पर फारबिसगंज में भाजपा नेता अविनाश कन्नौजिया अंशु ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भागवत गीता भेजी।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ सहित अनेकों स्वयंसेवी संस्थाएं हिंदू समाज में एकता और व्यक्तियों में राष्ट्रीयता जगाने का कार्य करती है लेकिन एक और तथाकथित राष्ट्रीय धर्मनिरपेक्ष संगठन है जिसका हिंदू समाज की एकता एवं स्वाभिमान जगाने में अहम योगदान रहता है।

भाजपा नेता ने कहा कि इस तथाकथित राष्ट्रीय धर्मनिरपेक्ष संगठन के संयोजक राहुल गांधी हैं और सह संयोजक ओवैसी, सलमान खुर्शीद, दिग्विजय सिंह और कपिल सिब्बल हैं, जब भी यह सब महानुभाव अपना मुंह खोलते हैं तो जो कार्य अनेक हिंदूवादी संगठन समाज के दिग्भ्रमित हिंदुओं के लिए नहीं कर पाते वह मात्र इनके मुंह खोलने से हो जाता है।

इनके वक्तव्य से हिंदू समाज समझ जाता है कि देश में किन शक्तियों के साथ रहना है और हिंदू समाज को बचाने के लिए एवं राष्ट्रीय एकता को बढ़ाने के लिए क्या निर्णय करना चाहिए। अंशु ने कहा कि राहुल गांधी को गीता की प्रति भेज रहे है क्योंकि वह विश्व के एकमात्र हिंदू है, जो बिना उपनयन संस्कार के भी जनेऊधारी हैं और चुनाव के मौसम में मंदिरों का भ्रमण भी करते हैं। हम हर उस व्यक्ति को हिंदू मानते हैं जो कहता है कि वह हिंदू है भले ही उनकी माता ईसाई हो और पिता पारसी है।

सीमावर्ती क्षेत्रों में नशीली पदार्थों सहित अन्य गतिविधियों पर अंकुश लगाने लेकर एसएसबी व ग्रामीणों के बीच शनिवार को जोगबनी कैंप में बैठक किया गया। जोगबनी बीओपी इंचार्ज मंतोष कुमार ने कहा कि नशे का कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए ग्रामीणों का सहयोग बहुत जरूरी है। नशे के सौदागर के बारे में कोई भी सूचना मिले तो इसकी जानकारी एसएसबी को दें। ताकि समय रहते एसएसबी कार्रवाई कर सके।

सीमावर्ती क्षेत्रों में नशा कर यहां के युवावर्ग ग्रसित है ये आज हमारे समाज के लिए अहम समस्या है तथा इस पर अंकुश कैसे लगाया जाए पर जोगबनी के स्थानीय लोगों को सहयोग करने की अपील किया गया।

बैठक में कई तथ्यों को पर चर्चा के साथ साथ जोगबनी के जन समस्या के कल्याण पर विचार विमर्श किया गया।

इस मौके पर भाजपा जिला मंत्री रोहित यादव,पूर्व वीसी जोगबनी शकलदेव यादव, घनश्याम राय, भाजपा प्रदेश किसान मोर्चा के अविनाश झा, भाजयुमो जिला कार्यसमिति राजीव झा, राम कुमार यादव सहित अन्य लोगों की उपस्थिति थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *