बेटी की हत्या मामले में आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़िता पिता ने समाहरणालय में SP को दिया आवेदन

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

गिद्धौर थाना क्षेत्र के सेवा गांव में 16 दिसंबर को दहेज लोभी ससुराल वालों ने एक नवविवाहिता की गला दबा कर हत्या कर दी गई थी।

उसके बाद मृतका के पति वरुण यादव, ससुर द्वारिका यादव, सास साको देवी सहित गोतनी पर हत्या का आरोप लगाया गया था।

उस वक्त टाउन थाना की पुलिस द्वारा सिर्फ पति वरुण यादव की गिरफ्तारी की गई थी जबकि ससुर, सास और गोतनी फरार हो गए थे। किसके द्वारा केस उठाने की लगातार धमकी दी जा रही है।

इसी बात को लेकर मृतका मनीषा कुमारी के पिता केडिया गांव निवासी चुन्नी यादव गुरुवार को समाहरणालय पहुंचे। जहां उन्होंने एसपी शौर्य सुमन को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की है।

उन्होंने बताया कि सिर्फ मृतका के पति की ही गिरफ्तारी हुई है बाकी सभी फरार आरोपितों द्वारा उन्हें केस उठाने की और जान मारने की धमकी दी जा रही है।

उन्होंने जल्द से जल्द सभी आरोपितो के गिरफ्तारी की मांग की है।गौरतलब हो कि बरहट थाना क्षेत्र के केडिया गांव निवासी चुन्नी यादव अपनी पुत्री की शादी 4 वर्ष पूर्व सुग्गी गांव निवासी द्वारिक यादव के पुत्र वरुण यादव के साथ धूम-धाम से हिन्दू रीति-रिवाज के साथ की थी।

उस वक़्त भी दहेज दिया गया था, फिर एक वर्ष पूर्व वे पुत्री का गवना कराकर ससुराल भेज दिए थे। कुछ दिन तक ससुराल में ठिक- ठाक से रही फिर ससुरालवालों द्वारा उसे मारपीट व प्रताड़ित किया जाने लगा और महिला से दो लाख रुपया व एक बाइक की मांग किया जाने लगा।

पैसा उनके पास नहीं रहने की वजह से वे पैसा नहीं दे पाए जिस वजह से उनकी पुत्री की 16 दिसंबर को गला दबा कर हत्या कर दी गई।।और सभी लोग फरार हो गए,। बाइट, मृतिका के पिता चुनी यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *