अगले हफ्ते बेबी को जन्म देंगी करीना कपूर, तैयारियां हुईं शुरू

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) करीना दूसरी बार मां बनने के बेहद करीब हैं। वह और सैफ अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए बेहद उत्सुक हैं। जल्द ही सैफ और करीना दूसरी बार पैंरेट्स बनने वाले हैं, जिसकी तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। कहा जा रहा है कि अगले हफ्ते तक ये कपल अपने घर नन्हे मेहमान का स्वागत कर सकता है। आपको बता दें कि, अगस्त महीने में करीना और सैफ ने फैंस के साथ इस खुशी को साझा करते हुए जानकारी दी।

ये भी पढ़ें- पक्षपात का आरोप लगने पर दुखी हुए उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, कहा- ‘मेरा दिल देश में बसता है’

दरअसल, ‘बॉलीवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ अली खान और करीना कपूर खान अगले हफ्ते तक अपने घर दूसरे बेबी का स्वागत कर सकते हैं, जिसकी तैयारियां दोनों ने अपने घर में शुरू कर दी हैं। कहा जा रहा है कि करीना कपूर ने 6 फरवरी 2021 तक अपने सभी प्रोफेशनल कामों को खत्म कर लिया है। करीना अपनी डिलीवरी की तैयारी कर रही हैं और इस दौरान जो भी जरूरी चीजों की जरूरत होंगी, वे उसे पूरा कर रही हैं।

कहा जा रहा है कि, करीना और सैफ ने अपने दूसरे बेबी के लिए बनाए गए पालने को भी सजा दिया है और बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसका वे पिछले 9 महीनों से उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। करीना अपने डिलीवरी से पहले कुछ समय अपने लिए निकाल रही हैं। साथ ही, सैफ और तैमूर भी बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- राज्य सभा में किसानों के लिए बोले पीएम मोदी- MSP है, था और रहेगा

One thought on “अगले हफ्ते बेबी को जन्म देंगी करीना कपूर, तैयारियां हुईं शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *