नेहा धूपिया ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, सामने आया सुंदर मुखड़ा

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

नेहा धूपिया और अंगद बेदी इन दिनों खुशियां मना रहे हैं, दोनों दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। अंगद बेदी ने इस बात जानकारी इंस्टाग्राम पर दी थी। अब नेहा धूपिया ने बटे की पहली तस्वीर शेयर कर दी है। नेहा ने अपने डॉक्टर्स को शुक्रिया कहा है।

उन्होंने लम्बी चौड़ी पोस्ट में बताया है कि डॉक्टर्स ने उनकी कैसे मदद की और उनके बच्चे को सुरक्षित रूप से दुनिया में लेकर आए। नेहा ने ढेरों तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फोटो में नेहा धूपिया बेटे को गोद में लेकर खड़ी हैं। वहीं अंगद बेदी और मेहर उनके साथ हैं। नेहा धूपिया ने फोटो में ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं।

इससे पहले अंगद बेदी ने नेहा धूपिया की डिलीवरी से पहले की एक वीडियो को शेयर किया था। इस वीडियो में नेहा लेबर पेन में अस्पताल में नजर आ रही थीं। वह ऑपरेशन थिएटर में जाने से पहले बेहद डरी हुई थीं।

वीडियो में नेहा धूपिया ऑपरेशन थिएटर में जाने से पहले अंगद बेदी को गले लगाती हैं। अपने वीडियो में अंगद ने नेहा को बहादुर लड़की बताया है। साथ ही कुछ तस्वीरें शेयर करके उन्होंने नेहा को शुक्रिया भी कहा है।

आपको बता दें कि 3 अक्टूबर को अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था। अंगद बेदी ने इस बात की खबर इंस्टाग्राम पर दी थी और बताया नेहा और उनका बेटा स्वस्थ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *