जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कहा है कि बिहार में लालटेन की धीमी लौ पूरी तरह बुझ चुकी

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

जनता दल युनाइटेड के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ललन सिंह ने इशारों में मुख्‍य विपक्षी दल राष्‍ट्रीय जनता दल के चुनाव चिह्न लालटेन को लेकर पर खूब तंज कसा है। उन्‍होंने कहा है कि राजद की बनावटी लालटेन को जलाने के लिए भी नीतीश जी की बिजली जरूरी है। ललन सिंह ने ट्वीट कर यह हमला किया है।

उन्‍होंने लिखा है कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार जी के सुशासन की चकाचौंध बिजली में जंगलराज के लालटेन की धीमी लौ भी बुझ चुकी है। नीतीश कुमार जी के बिजली का प्‍लग लगाए बिना अब बनावटी लालटेन का जलना भी नामुमकिन है। राजद के विशाल लालटेन का वीडियो भी उन्‍होंने शेयर किया है। साथ ही लिखा है 15 साल बेमिसाल।

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने 24 नवंबर को पार्टी कार्यालय में लालटेन का अनावरण किया था। चौबीस घंटे रोशनी देने वाली यह लालटेन राजस्‍थान की गुलाबी संगमरमर से बनी है। इसका वजन करीब साढ़े छह टन है। इसकी ऊंचाई 11 फीट है।

अनावरण के समय लालू प्रसाद ने सरकार पर खूब हमला बोला था। शराबबंदी समेत अन्‍य मुद्दों पर उनके साथ नेता प्रति‍पक्ष तेजस्‍वी यादव ने भी सरकार को जमकर खरीखोटी सुनाई थी। नीति आयोग की रिपोर्ट को लेकर भी लालू प्रसाद सरकार पर बरसे। अब जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने जमकर पलटवार किया है।

गौरतलब है कि दिल्‍ली जाने के अगले दिन ही लालू प्रसाद बीमार हो गए हैं। तेज बुखार के बाद वे दिल्‍ली के एम्‍स में भर्ती कराए गए हैं। कोरोना की आशंका में उनकी जांच कराई गई थी। हालांकि, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इधर( उनसे मिलने के लिए शनिवार को पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी भी दिल्‍ली रवाना हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *