बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने भाजपा को दिया झटका, जानिए क्या

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK) 

बिहार से लेकर यूपी तक मोर्चा खोल चुके मंत्री मुकेश सहनी ने भाजपा को बड़ा झटका दिया है। यूपी के एक विधायक ने बीजेपी को छोड़ दो दिन पहले वीआइपी का दामन थाम लिया है। ये विधायक हैं बलिया जनपद के बैरिया विधानसभा के सुरेंद्र सिंह। उन्‍होंने मुकेश सहनी के प्रति आस्‍था जताई है।

कहा कि जिस समाज के लोगों ने भगवान राम की नैया पार लगाई, उसी के साथ वे हैं। मुकेश सहनी के नेतृत्‍व में भाजपा, सपा, बसपा सबके उम्‍मीदवारों की यहां जमानत जब्‍त करवाएंगे। विधायक ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के अन्‍य नेताओं पर खूब हमले किए।

वीआइपी सुप्रीमो मुकेश सहनी यूपी में 165 सीटों पर लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। इस क्रम में वे भाजपा के साथ ही यूपी के सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करने से भी नहीं चूकते।

बीते दिनों उन्‍होंने कहा कि इनको जिंदाबाद नहीं कहूंगा। जरूरत पड़ी तो मुर्दाबाद के नारे लगाउंगा। भाजपा के खिलाफ वे बिहार आकर भी खूब गरजते रहे हैं। ऐसे में भाजपा के विधायक को पार्टी में लाना उनकी बड़ी सफलता मानी जा रही है।

बैरिया विधायक की जगह भाजपा ने किसी अन्‍य को वहां से उम्‍मीदवार बना दिया है। इस बात से वे काफी नाराज चल रहे थे। दो दिन पहले उन्‍होंने वीआइपी की सदस्‍यता ले ली। उन्‍हें वीआइपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष संतोष सहनी, राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष राजाराम बिंद और चुनाव प्रभारी उमेश सहनी ने पार्टी की सदस्‍यता दिलाई।

साथ ही बैरिया के लिए पार्टी का सिंबल भी दिया। वीआइपी के प्रत्‍याशी बने सुरेंद्र सिंह का कहना था कि भाजपा के इंटरनल सर्वे में मेरी रिपोर्ट सही थी, लेकिन भू माफिया की वजह से उनका टिकट काटा गया। लेकिन वे अपने स्‍वाभ‍िमान से समझौता नहीं करने वाले। इन सबकी जमानत जब्‍त करवा देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *