ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस ने बेतिया में आयोजित किया कायस्थ चौपाल

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बेतिया, 02 दिसंबर आगामी 19 दिसंबर को नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित होने वाले विश्व कायस्थ महासम्मेलन की सफलता तथा तैयारी को लेकर राज्य के कोने- कोने में बैठकों , सम्मेलन तथा जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है।

इसी कड़ी में बेतिया में महासम्मेलन की तैयारियों को लेकर ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस से जुड़े प्रतिनिधियों ने
कायस्थ चौपाल का आयोजन किया।

जीकेसी मीडिया और कला संस्कृति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेम कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी नयी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 19 दिसंबर को विश्व कायस्थ महासम्मेलन ‘उम्मीदों का कारवां’ का आयोजन किया जा रहा है।

इसी को लेकर देशभर में कायस्थ चौपाल का आयोजन किया जा रहा है, जिसके जरिये लोगों को विश्व कायस्थ महासम्मेलन में शिरकत करने के लिये आमंत्रित किया जा रहा है।

इसी क्रम में बेतिया में राकेश शरण पुन्नू की अध्यक्षता में कायस्थ चौपाल का आयोजन किया गया जिसके अंतर्गत विश्व कायस्थ महासम्मेलन को सफल बनाने के लिये कायस्थ समाज के हर लोगों को एकजुट होने का आह्वान किया गया।

इस अवसर पर जीकेसी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रियरंजन, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष युवा बब्बू श्रीवास्तव, इंजीनियर अजय कुमार आजाद, गुड्डु श्रीवास्तव,गुल्लू श्रीवास्तव, सोना श्रीवास्तव, सौरभ श्रीवास्तव,अमन प्रकाश और पंकज जी समेत समेत कई अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *