NDA ने की सभा, बोले उपेंद्र कुशवाहा- लालू यादव से ज्यादा अहंकारी हो गए तेजस्वी यादव

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए मैराथन शुरू हो गई है। मंगलवार को जदयू प्रत्याशी के नामांकन के बाद एनडीए नेताओं ने चुनावी सभा को संबोधित किया।

मंच से जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अपने संबोधन में कहा कि लालू यादव से भी ज्यादा अहंकारी तेजस्वी यादव 75 सीट लाकर ही हो गए हैं। उन्होंने सरकार के कामों को भी गिनाया।

पेंद्र कुशवाहा ने कहा कि गांव के मजदूर व चौका-बर्तन करने वाली महिला को वार्ड सदस्य से जिला परिषद तक सदस्य बनने का मौका नीतीश कुमार की सरकार ने दिया है। 2005 से आरक्षण लागू कर महिला एवं कामगार मजदूरों को पंचायती राज के माध्यम से जिला तक पहुंचाने का कार्य किया है।

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि स्वास्थ्य व्यवस्था की परिभाषा ही बदल गई है। अब प्रखंड से लेकर जिला और मेडिकल अस्पतालों में हर सुविधाएं उपलब्ध करा दी गई है। जिला अस्पतालों में डायलिसिस की सुविधा शुरू होने से लोगों को पटना या दूसरा शहर नहीं जाना पड़ता है।

एनडीए की शासन में सभी क्षेत्र में विकास दिख रहा है। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा आज नामांकन के दिन युद्ध का बिगुल बजा है। 30 अक्टूबर को तक एनडीए के लोग स्थिर नहीं बैठे हैं।

सभी कार्यकर्ता और नेता गलियों में राजीव कुमार बनकर वोट मांगने का काम करेंगे। तारापुर में बड़ी अंतर से जीत दर्ज होगी। कुल मिलाकर 30 अक्टूबर को होने वाले चुनाव के लिए एनडीए ने पहली बैठक कर जमकर हुंकार भरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *