प्रेम प्रसंग में की आत्महत्या ,रेलवे पटरी पर युवा युवती का लाश बरामद

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|  रेलवे ट्रैक पर युवक और युवती की लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना जमुई रेलवे स्टेशन के कटौना हॉल्ट से पहले पोल नंबर 387/5 और 387/7 के बीच की है.

मृतक की पहचान एक ही गांव के रहने वाले जुली और गोविंद के रुप में की गई है. दोनों की उम्र 20 और 22 साल बताई जा रही है. घटना का पता तब चला जब मंगलवार की सुबह पेट्रोलिंग के लिए गए गैंगमैन को ट्रैक पर शव दिखा, जिसके बाद मामले की जानकारी स्टेशन मास्टर को दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. परिजनों ने बताया कि दोनों सोमवार की देर शाम से अपने घर से गायब थे. स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला था, और घरवाले इसका विरोध करते थे.

इसी कारण दोनों ने खुदकुशी कर ली. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दोनों के परिजनों से पूछताछ की जा रही है. हादसा है या सुसाइड इसकी भी जांच की जा रही हैं. स्थानीय लोगों से भी पूछताछ किया जा रहा है.  लोगों का कहना है कि मंगलवार सुबह 5:30 में टाटा-छपरा ट्रैन गुजरी थी. आशंका है कि इसी ट्रेन के चपेट में आने से दोनों की मौत हुई है.

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

One thought on “प्रेम प्रसंग में की आत्महत्या ,रेलवे पटरी पर युवा युवती का लाश बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *