बिहार में शराबबंदी को लेकर बीजेपी विधायकों के बयान के बाद सियासत तेज, बिहार में बीजेपी विधायक पर JDU का बड़ा हमला

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार में शराबबंदी कानून पर जारी सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ जहां नीतीश सरकार शराबबंदी को लेकर सख्त है, वहीं सरकार की सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक शराबबंदी कानून की समीक्षा की बात कह रहे हैं।

बीजेपी एमएलए हरिभूषण ठाकुर बचौल के बयान पर अभी सियासत थमी भी नहीं थी कि बेगूसराय के भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुंदन सिंह ने शराबबंदी कानून का विरोध कर डाला।

शराबबंदी पर बीजेपी विधायकों के बयान के बाद अब जनता दल यूनाइटेट ने भी पलटवार किया है। जेडीयू के विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी ने तंज कसा है। बलियावी ने कहा है कि ऐसे लोगों का नोटिस नहीं लेना चाहिए।

जेडीयू के एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल पर तंज कसते हुए कहा कि हमको लगता है कुछ लोग नशे में बहुत कुछ बोलते रहते हैं। अब ये जांच का विषय का है ये लोग नशा करने के बाद बोलते हैं या पहले बोलते हैं।

उन्होंने कहा कि नेतृत्व के बातों पर नोटिस लिया जाता है और नेतृत्व ने दोनों सदन में शपथ भी लिया है और मानव श्रृंखला में शामिल होकर प्रमाणित भी किया है। बलियावी ने कहा कि बीजेपी नेतृत्व बिहार में शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इसलिए हमलोग नेतृत्व की ही बात करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी के विधायक नेतृत्व नहीं हैं। हमारा गठबंधन बीजेपी से है। व्यक्ति और पार्टी में बहुत फर्क है इसलिए हमलोग नेतृत्व के फैसले के साथ हैं।

गौरतलब है कि बीजेपी एमएलए ने बीते दिनों बिहार पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि पुलिस की मिलीभगत से सूबे में शराब बिक रही है।

अगर पुलिस चाह ले तो एक पत्ता नहीं हिलेगा। बचौल ने कहा था कि जिम्मेदार लोग ही उल्लंघन कर रहे हैं। बीजेपी विधायक ने सरकार से शराबबंदी कानून को वापस लेने की मांग भी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *