जानें कौन है वो लड़की जिसने कपिल शर्मा के शो पर अक्षय से शाहरुख़ को कॉल करने के की अपील की

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। यहां पहुंचकर अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा की टीम और दर्शकों के साथ काफी मस्ती की। इस दौरान दर्शकों के बीच में बैठी एक लड़की ने अक्षय कुमार से किंग खान यानी शाहरुख खान को उसी समय फोन पर बात करने की अपील की। जिसके बाद अक्षय कुमार ने उन्हें बीच शो में कॉल किया।

 

दरअसल अक्षय कुमार से लड़की ने अनुरोध करते हुए कहा कि वह उसके पसंदीदा स्टार शाहरुख खान को कॉल करें। लड़की की इस अपील को ध्यान में रखते हुए अक्षय कुमार ने उस समय शाहरुख खान को कॉल किया, लेकिन किंग खान का नंबर बंद जा रहा था। इस पर कपिल शर्मा ने मजाक करते हुए कहा, ‘शाहरुख खान पीसीओ में काम करते हैं।’ फ़ोन स्विच ऑफ बताने के बाद लड़की ने उनसे शाहरुख खान के दूसरे नंबर पर कॉल करने की अपील की।

अक्षय कुमार उनका दूसरा नंबर लगाने की कोशिश करते, लेकिन वह भी बंद होता है। इसके बाद लड़की अक्षय से शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को कॉल लगाने के लिए अनुरोध करती है।

इसके बाद कपिल शर्मा ने फिर से मजाक करते हुए महिला से कहा, ‘सारी बात आप पर आएगी। गौरी भाभी बोलेंगी, अक्षय जी आप बिगाड़ रहे हैं हमारे पति को।’ इसके बाद द कपिल शर्मा शो में मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

द कपिल शर्मा शो से जुड़ा अक्षय कुमार के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के फैन क्लब srktweets ने साझा किया है। इस वीडियो को शाहरुख खान के फैंस के अलावा अक्षय कुमार के फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *