खगौल की कशिश गुप्ता का सहायक अभियंता के पद पर हुआ चयन

PATNA, KHAGAUL (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

विनय की रिपोर्ट

नगर परिषद खगौल के पेठिया गली जयराम बाजार निवासी राजकुमार गुप्ता एवं इंदू देवी की बेटी कशिश गुप्ता का बिहार प्रदेश के लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) की परीक्षा उत्तीर्ण कर सहायक अभियंता के पद पर चयन हुआ है। कशिश के इस पद पर चयन होने से घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। लोगों का कहना है कि कशिश ने क्षेत्र का नाम रौशन किया है।

 

वहीं कशिश ने बीपीएससी में चयनित हो अन्य युवाओं खासकर लड़कियों के लिए एक नजीर पेश की है। विदित हो कि कशिश ने प्राथमिक शिक्षा आर्यभट्ट निकेतन स्कूल एवं घनश्याम बालिका स्कूल में कक्षा 9 और 10 की पढ़ाई किया। आगे की पढ़ाई जगत नारायण लाल कालेज से किया है। बीटेक की पढ़ाई वह लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी, जालंधर से की है।

इसके बाद कशिश का सेलेक्शन एल‌आरसी एक्जाम में हो गया। जिसके बाद वह रेवेन्यू आफिसर के पद पर अभी जहानाबाद में कार्यरत है। कशिश ने अपनी इस सफलता का श्रेय माता-पिता, बड़े भाई अमित कुमार गुप्ता और गुरुजनों को दिया है। रविवार को कशिश के घर पहुंचकर बधाई देने वालों में वार्ड पार्षद रीतेश कुमार उर्फ बिट्टू, अमृता गुप्ता,शिखा गुप्ता, सुमित कुमार गुप्ता, अमित, आर्यन, आशिया, प्रिंस आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *