करण ने अपनी अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ शूटिंग की शूरू, लीड रोल में आलिया और रणवीर, फिल्म में नज़र आयेंगें ये दिग्गज कलाकार

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस तले बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ इस वक्त खूब तारीफें बटोर रही है। वहीं इस फिल्म के बाद अब करण ने अपनी अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग शूरू कर दी है। इस बात की जानकारी ख़ुद निर्देशक करण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। करण ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ निर्देशन में वापसी कर रहे हैं।

इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। अब फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। शूटिंग शुरू होने का एक वीडियो आलिया और रणवीर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह ‘गली बॉय’ के बाद आलिया और रणवीर की साथ में दूसरी फिल्म है।

आलिया और रणवीर के शेयर किए वीडियो में शूटिंग सेट की झलकियां दिखाई गई हैं जिसमें आलिया और रणवीर कॉस्ट्यूम्स के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में करण जौहर ने वॉइस ओवर किया है। रणवीर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘शुरू हो गई है रॉकी और रानी की ये अनोखी कहानी। तो दीजिए हमें अपना आशीर्वाद और प्यार, और चलिए इस सफर में हमारे साथ।

आपको बता दें रणवीर और आलिया के अलावा करण ने फिल्म में बाकी जिन स्टार्स को कास्ट किया वो सभी अपने आप में दिग्गज कलाकार हैं। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना अज़मी भी नज़र आएंगे। मिली जानकारी के अनुसार, धर्मेंद्र और जया रणवीर के दादा-दादी के किरदार में हैं। वहीं, शबाना आज़मी का किरदार अभी रिवील नहीं हुआ है। करण इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *