भुसौला पुल गोलंबर पर बीमा सेवा केंद्र का हुआ उद्घाटन

PATNA, FULWARI SHARIF(BIHAR NEWS NETWORK – डेस्क)| प्रखंड के भुसौला पुल गोलंबर स्थित यूनियन बैंक के नीचे ग्रामीणों की सुविधा के लिए एल‌आईसी के बीमा सेवा केंद्र का शुभारंभ शनिवार को किया गया.

इस अवसर पर कार्यालय का उद्‌घाटन पटना मंडल 2 के वरीय मंडल प्रबंधक एस. सामंत राय के हाथों संपन्न हुआ।इस मौके पर मार्केटिंग मैनेजर आरके सिंह, सेल्स मैनेजर बी के बसंत,एस बी एम अनिल कुमार सिंह, शाखा प्रबंधक विक्रय सुशील कुमार सिन्हा, विक्रय प्रबंधक बी के बसंत, वरीय शाखा प्रबंधक (दानापुर) अनिल कुमार सिंह एवं विकास अधिकारी पी एन वर्मा सम्मिलित रहे.

कार्यक्रम को सं‍बोधित करते हुए वरीय मंडल प्रबंधक सामंत राय ने कहा कि एल‌आईसी का ग्राहक सेवा केंद्र चालू होने से एल‌आईसी से संबंधित सेवाओं को और बेहतर तरीके से प्रदान किया जाएगा ताकि ग्राहकों को शाखा दौड़ने की परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी. यहां पर बीमा सेवा केन्द्र के हो जाने से ग्रामीणों एवं आसपास के लोगों को काफी फायदा होग.। उन्हें घर बैठे ही आसानी से बीमा से संबंधित हर प्रकार की सेवा तथा म्युचुअल फंड, स्वास्थ्य बीमा, होम लोन एवं रियल स्टेट से संबंधित हर प्रकार की सेवा प्रदान की जाएगी.

मौके पर बीमा सेवा केन्द्र के संचालक कमलेश कुमार (सीओटी अहर्ता प्राप्त), एम्स पटना के डीन डॉ उमेश बदानी, डॉ कमलेश झा, डॉ आकाश बंसल, डॉ के के शर्मा, डॉ साधना शर्मा,मो.आबिद सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें.

रंजीत सिन्हा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *