बिहार का सीएम ललन सिंह जैसा हो..नारे के जवाब में बोले जदयू अध्यक्ष- मेरा मानसिक संतुलन ठीक है

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK) 

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने शनिवार को कहा कि केंद्रीय इस्पात मंत्री व जदयू नेता आरसीपी सिंह किस तरह के अभियान की बात कर रहे उन्हें इस बात की जानकारी नहीं।

अपने अभियान के बारे में वही बता सकते हैं। पत्रकारों से बातचीत में ‘बिहार का मुख्यमंत्री कैसा हो, ललन सिंह जैसा हो’ नारे का जवाब भी ललन ने दिया। कहा कि जिसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं वही यह बात सोच सकता है।

मालूम हो कि आरसीपी सिंह ने शुक्रवार को पटना में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में यह कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन्मदिन यानी एक मार्च से लगातार एक साल तक लगातार वह गांव-गांव घूमकर लोगों के घर-घर जाएंगे और उनके द्वारा किए गए कार्यो के बारे में लोगों को बताएंगे।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष से यह पूछा गया कि पिछले दिनों सरस्वती पूजा के एक आयोजन में जब वह गए थे तो यह नारा लगा था कि बिहार का मुख्यमंत्री कैसा हो, ललन सिंह जैसा हो, इस पर वह क्या कहेंगे? ललन सिंह ने कहा कि मेरा मानसिक संतुलन ठीक है।

जिसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं वही यह बात सोच सकता है। नीतीश कुमार हम सभी के नेता हैं। कोई अगर सपने में भी उनकी जगह लेने को सोचता है तो उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं।

आरसीपी सिंह ने शुक्रवार को विशेष राज्य के दर्जा के सवाल पर यह कहा था कि विशेष राज्य के दर्जा के तहत जो अवयव हैं उसका लाभ मिले। इस पर ललन सिंह से पूछा गया कि क्या इस मसले पर पार्टी के भीतर कोई कनफ्यूजन है? ललन ने कहा कि कोई कनफ्यूजन नहीं।

पार्टी के नेता नीतीश कुमार हैैं। वह जो बोलेंगे वही पार्टी के पदाधिकारी बोलेंगे। कोई कुछ बोल देगा तो उसका क्या। हम ही अगर कुछ बोल देंगे तो उसका कोई मतलब है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *