बिहार में शराबबंदी कानून पर जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ललन सिंह ने बड़ी बात कही, कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है और आगे भी लागू रहेगा

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार में शराबबंदी कानून पर जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ललन सिंह ने बड़ी बात कही है। उन्‍होंने शनिवार को कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है और आगे भी लागू रहेगा। जो मौतें हुई हैं उसकी जांच की जा रही है।

जहरीली शराब मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होंगे उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान उन्‍होंने गोपालगंज कांड की चर्चा करते हुए कहा कि देखिए वहां कितने लोगों को सजा हुई। ललन सिंह ने कहा कि हत्‍या के लिए कानून है फिर भी मर्डर होता है।

वे राजद नेता डा. धर्मेंद्र के जदयू में शामिल होने के अवसर पर आयोजित मिलन समारोह से लौटते समय पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि जांच के नाम पर खानापूर्ति के सवाल पर ललन सिंह ने हत्‍या के लिए कानून फांसी बना है फिर भी लोग हत्‍या करते हैं कि नहीं। पकड़ाते हैं तो फांसी होती है। कानून का उल्‍लंघन करिएगा तो फांसी होगी, सजा होगी। जो कानून में प्रावधान है लागू होगा।

इससे पूर्व उन्‍होंने राजद और नेता प्रतिपक्ष पर जमकर निशाना साधा। कहा कि चुनाव खत्‍म होते ही वे लोग दिल्‍ली शिफ्ट हो गए। बिहार की जनता के सुख-दुख में शामिल रहिएगा तो जनता चाहेगी ही। लेकिन दुख के समय आप दिल्‍ली रहिएगा और सुख भोगने के समय हाथ जोड़कर जनता के सामने खड़े हो जाइएगा।

बिहार में बाढ़ की उतनी बड़ी विभीषिका आई। तब कहां थे प्रतिपक्ष के नेता और कहां था उनका परिवार, कहां थी उनकी पाटी। कोरोना के समय कहां थे। जो अपने विधानसभा के क्षेत्र की जनता का हाल नहीं पूछ सकता, वह बिहार का हाल क्‍या जाने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *