गठबंधन धर्म का पालन नहीं करने के आरोप के साथ जेडीयू विधायक ने डिप्टी सीएम से मांगा इस्तीफा

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK -DESK)

बीजेपी और जेडीयू के बीच सब कुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है। शनिवार को गोपालपुर से जेडीयू विधायक नरेन्द्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर से इस्तीफे की मांग की है। विधायक ने आरोप लगाया कि डिप्टी सीएम गठबंधन के नेताओं की उपेक्षा कर रहे है।

बाढ़ राहत शिविरों का दौरा करने के दौरान बीजेपी और जेडीयू के नेताओं की उपेक्षा की गयी। विधायक और कार्यकर्ता इंतजार करते रहे मगर डिप्टी सीएम दूसरी पार्टी के नेताओं के साथ क्षेत्र में चले गए। गोपालपुर विधानसभा में उनके खिलाफ चुनाव लड़े लोजपा प्रत्याशी के साथ खड़े होकर बात कर रहे थे।

जेडीयू विधायक ने कहा कि डिप्टी सीएम को त्याग पत्र दे देना चाहिए। उन्होंने एनडीए के शीर्ष नेताओं से मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की मांग की। विधायक ने आरोप लगाया है कि डिप्टी सीएम लोजपा नेता राजेश वर्मा के घर जाकर नाश्ता और खाना खाते है।

शुक्रवार को नवगछिया के बाल भारती स्कूल में उपमुख्यमंत्री के आने का इंतजार बीजेपी और जेडीयू के नेता और कार्यकर्ता करते रहे। मगर तीन घंटे बाद आए और लोजपा नेताओं के साथ बातचीत करने लगे। बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि मुख्यमंत्री पर किसी का दबाव नहीं है।

बिहार को ऐसा मुख्यमंत्री दूसरा नहीं मिलेगा। गठबंधन में एक के बागी होने पर कोई असर नहीं पड़ेगा। गठबंधन के शीर्ष नेता पता लगाएं कि उपमुख्यमंत्री अपने कार्यक्रम में बीजेपी और जेडीयू के किन-किन नेताओं के साथ रहे और दूसरी पार्टी लोजपा और राजद के नेताओं के साथ कितना समय गुजारा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *