पप्पू यादव : तेजस्वी यादव बिहार में सबसे ज्यादा पीते हैं शराब, शराब पीने वालों को पार्टी से निकाल दिया जाएगा उन्हें अपने नेताओं का ब्लड टेस्ट कराना चाहिए

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

जन अधिकारी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। नाम लिए बिना पटना में पत्रकारों से बात करते हुए पप्पू ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष बिहार में सबसे ज्यादा शराब पीते हैं।

उन्होंने कहा कि जिनका दल यह कहता है कि शराब पीने वालों को पार्टी से निकाल दिया जाएगा उन्हें अपने नेताओं का ब्लड टेस्ट कराना चाहिए। पप्पू ने कहा कि अगर नेताओं के खून की जांच की जाए तो स्पष्ट हो जाएगा कि विपक्षी दल के घोषित मुख्यमंत्री उम्मीदवार शराब का सेवन करते हैं।

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून पर रायशुमारी होनी चाहिए। सरकार बिहार की जनता से एकबार जनमत संग्रह करा कर कानून की समीक्षा करे। पप्पू ने कहा कि बिहार में शराब को छोड़ दूसरी किसी चीज की चर्चा तक नहीं हो रही। महंगाई अपराध और बेरोजगारी जैसे मुद्दे पक्ष और विपक्ष ने गायब कर दिए हैं।

बिहार के प्रमुख विपक्ष के नेता शराबबंदी पर उलूल जुलूल बयान देते हैं। पटना में शादी के दौरान पुलिसिया जांच की निंदा करते हुए पप्पू ने कहा कि बिहार में शराबबंदी के नाम पर लूट मची है। अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *