जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रखकर जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं- पप्पू यादव

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

श्रेया की रिपोर्ट

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह बात खुद पप्पू यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके बताया है। पप्पू यादव का कहना है कि ”मुझे गिरफ्तार कर पटना के गांधी मैदान थाना ले आया गया है। बीते दिनों ही पप्पू यादव ने बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के एंबुलेंस को लेकर सवाल उठाया था।

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एक और ट्वीट करके कहा की, ‘कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रखकर जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं, PM साहब, CM साहब, दे दो फांसी, या, भेज दो जेल, झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं, लोगों को बचाऊंगा, बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा!’

बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद पप्पू यादव को लॉकडाउन उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुडी के सांसद निधि से खरीदी गई एंबुलेंस की बात खुलने के बाद सारण के अमनौर में पप्पू यादव के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया गया था।

लॉकडाउन उल्लंघन के केस पर पप्पू यादव ने कहा था कि यह राजनीति से प्रेरित है, क्योंकि जब हम गए तो वहां हमने शांतिपूर्ण तरीके से चीजों को उजागर किया उस वक्त केस करने वाले लड़के मौजूद भी नहीं थे, इस मामले की सच्चाई के लिए आईजी के नेतृत्व में जांच हो, घटना के 24 घंटे बाद एफआईआर दर्ज की गई, यह घटना के तुरन्त बाद क्यों नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *