लोजपा सांसद चिराग पासवान ने नितीश को कही ये बात, कहा- मुख्यमंत्री को मुझसे नाराजगी हो सकती है लेकिन मेरे पिता का राजनीतिक जीवन बेदाग रहा

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK-DESK)

जमुई के लोक जनशक्ति पार्टी सांसद चिराग पासवान ने शनिवार को कहा कि मैं मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पिता की बरसी कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण दे रहा हूं। मुख्यमंत्री को मुझसे नाराजगी हो सकती है, लेकिन मेरे पिता रामविलास पासवान का 50 साल का राजनीतिक जीवन बेदाग रहा है।

इसलिए वे इस कार्यक्रम में जरूर आएं, यह आग्रह करता हूं। लोजपा अध्यक्ष चिराग ने कहा कि मैंने आमंत्रित करने हेतु सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात के लिए समय लेने का प्रयास किया था, लेकिन मुझे समय नहीं मिला।

रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों का विरोध किया। उनके के सात निश्चय कार्यक्रम का विरोध किया हूं क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इतने सालों से सत्ता में हैं, तो सात निश्चत कार्यक्रम तो पहले पूरा हो जाना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि पिता की बरसी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शामिल होने आएं, क्योंकि यह पारिवारिक कार्यक्रम है। चिराग ने शनिवार को देर शाम तक बरसी कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया और प्रबंधन से जुड़ी टीमों को कई निर्देश भी दिए।

चिराग ने कहा कि कार्यक्रम में पूरी तैयारी की गई है और जितने भी लोग आएंगे, सबका सम्मान करेंगे। लोजपा (चिराग गुट) के प्रदेश मीडिया प्रभारी कृष्ण सिंह कल्लू ने बताया कि अपने नेता चिराग पासवान के आदेश पर शनिवार को मैं मुख्यमंत्री आवास जाकर आमंत्रण कार्ड देने का प्रयास किया, लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने मुख्यमंत्री तक कार्ड पहुंचाने की अनुमति नहीं दी।

रविवार को पटना में पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे रामविलास पासवान की बरसी पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसमें शामिल होने के लिए चिराग पासवान के चाचा व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुुमार पारस ने भी हामी भर दी है। लोजपा में टूट के बाद पहली बार चिराग और पारस एक साथ दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *