जमुई सांसद चिराग पासवान ने केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह के बयान पर पलटवार, कहा कि जिसकी हिफाजत बिहार की जनता कर रही हो उसे आरसीपी सिंह या मुख्यमंत्री क्या बुझाएंगे

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

चिराग पासवान के संसदीय क्षेत्र जमुई पहुंचे केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने जमुई सांसद को बुझा हुआ कहा। उनके इस बयान पर चिराग पासवान ने पलटवार करते हुए आरसीपी सिंह के साथ-साथ सीएम नीतीश कुमार को भी आड़े हाथों लिया है।उन्होंने कहा कि चिराग बुझेगा या जलेगा, ये आरसीपी सिंह या सीएम के हाथ में नहीं है। उनका वश चलता तो वो मुझे और मेरे पिताजी को कबका बुझा दिए होते।

चिराग पासवान ने आगे कहा कि मेरे पिताजी रामविलास पासवान को भी बुझाने का प्रयास उन लोगों ने कई बार किया, लेकिन बुझा ना पाए। ऐसे लोग चिराग को भी नहीं बुझा पाएंगे। उन्होंने कहा कि उनके बारे में जमुई और बिहार की जनता फैसला करेगी।

उन्होंने आरसीपी सिंह पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आप मंत्री बन कर आये थे, यह पैसा बाढ़ पीड़ितों पर लगा देते, विकास में लगा देते। जगह-जगह पर होडिंग-पोस्टर लगवाए थे, इतनी ही मेहनत बिहार के विकास में करते तो बेहतर रहता।

आजादी के 75 वीं वर्षगांठ के अवसर पर अमृत महोत्सव कार्यक्रम के बाद शुक्रवार को जमुई संसद चिराग पासवान ने बिहार सरकार को घेरते हुए जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सड़क की गुणवत्ता में कमी और कमीशनखोरी जैसी समस्या जमुई ही नहीं पूरे प्रदेश की है। इसलिए इसकी मिसाल हम जमुई से कायम करना चाहते हैं।

किसी भी सड़क के निर्माण में कोई समझौता किए बिना गुणवत्तापूर्ण निर्माण हो इसके लिए पदाधिकारियों को भी इमानदारी पूर्वक निष्ठा के साथ कार्य करने के लिए कहा गया है ताकि आने वाली पीढ़ियों के लिए फायदा हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *