जमुई,भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिला कार्यसमिति बैठक आयोजित की गई

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK -DESK) 

जमुई से विजय कुमार कि रिपोर्ट,

जमुई शहर के निजी विवाह भवन में आयोजित की गई जिसमें महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष लाजवंती झा ने मुख्य अतिथि के रुप में भाग लिया कार्यक्रम का शुभारंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तैल चित्र पर पुष्प अर्पण एवं दीप प्रज्वलित कर आरंभ की गई।

भारतीय जनता पार्टी जमुई जिले के महिला कर्मठ कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य आगंतुकों का अतिथियों का गर्मजोशी से स्वागत किया सभी को तिलक एवं चंदन लगाकर कार्यक्रम में स्वागत किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष या लाजवंती जाने संगठन की मजबूती एवं महिलाओं की सक्रियता को लेकर मुख्य रूप से चर्चा किया एवं आगामी पंचायती चुनाव के लिए भी महिलाओं को सजग रहने को कहा महिलाओं की भागीदारी अधिक से अधिक हो राजनीतिक सामाजिक स्तर स्कूल लेकर महिलाओं को बनाने का काम करना है।

साथ ही उन्होंने जमुई जिला भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष अधिवक्ता श्री श्याम नर्सिंग की प्रशंसा करते हुए कहा है कि कि वह बहुत ही कर्मठ एवं मेहनती है जो दिन निरंतर पार्टी के लिए कार्य करती है। वही मौके पर कार्यक्रम में उपस्थित जिला भाजपा जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए आगामी गरीब कल्याण अन्न योजना को लेकर विस्तृत चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *