रणवीर सिंह की अतरंगी फैशन जिसकी पूरी दुनिया है दीवानी, जानियें उनके फैशन इंस्पिरेशन कौन हैं

PATNA(BIHAR NEWS NETWORK- ENTERTAINMENT DESK)| 

श्रेया की रिपोर्ट

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि, अपने अतरंगी फैशन और आउफिट के लिए जाने जाते हैं। रणवीर सिंह के कपड़े हर बार लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहता है। फिर चाहे वो कैजुअल आउट‍िंग हो या फिर एयरपोर्ट लुक, रणवीर के कपड़े हमेशा ही लाइमलाइट में छाए रहते हैं।

हालांकि, कई बार रणवीर सिंह को अपने अनोखे और अतरंगी फैशन की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है। रणवीर सिंह किसी भी स्टाइल को अपनाने में जरा भी नहीं हिचकते। कई फिल्म फेस्टिवल में भी अपनी ड्रेस की वजह से जबरदस्त सुर्खियां बटोरने में भी कामयाब रहे थे। रणवीर सिंह का क्वर्की फैशन किसी भी एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक को पीछे छोड़ सकता है

हाल ही में फादर्स डे के स्पेशल दिन एक्टर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता जगजीत सिंह भवनानी की एक थ्रोबैक फोटो शेयर क्या था। इस तस्वीर मरीन रणवीर सिंह के पिता सिल्वर मैटेलिक जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे थे। रणवीर सिंह के पिता की ये तस्वीर देख कर पता लगे जा सकता है की उनको ये फैशन इंस्पिरेशन कहा से मिला होगा। अपने पिता की फोटो को कैप्शन दिया, ” well, now you Know ” (अब आप जान सकते हैं)।

दरअसल, रणवीर ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में रणवीर के लुक्स को देखकर फैंस चौंक गए हैं। अपने यूनीक स्टाइल के साथ नजर आने वाले रणवीर, एक बार फिर एकदम नए लुक में नजर आए हैं। गुची का आउटफिट पहने लंबे बालों में रणवीर का यह लेटेस्ट लुक सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं बल्कि अपनी इस आउटफिट के साथ उन्होंने एक ब्लैक हैंडबैग कैरी किया है।

रणवीर सिंह के नए और अतरंगी फैशन लुक को कई बार पंक्षियों से भी तुलना की चुकी है। अपने लुक्स की वजह से अपने फंस के दिलों में राज करने वाले रणवीर सिंह का जन्‍म 6 जुलाई 1985 को मुंबई में हुआ था। रणवीर सिंह की पढ़ाई एच आर. कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्‍स, मुंबई से हुई है इसके अलावा उन्‍होंने अमेरिका की इंडियाना विश्‍वविद्यालय, से कला में स्‍नातक की डिग्री भी प्राप्‍त की है।

अमेरिका से मुंबई लौटने के बाद उन्‍होंने कुछ सालों तक एडवरटाईजिंग में कॉपीराइटर के तौर पर काम किया। उसके बाद उन्‍हें जनवरी 2010 में यश राज फिल्‍म्स के बैनर तले बन रही फिल्‍म बैंड बाजा बारात में ऑडिशन देने का मौका मिला जिसमें उन्‍हें लीड रोल ऑफर किया गया, और यहां से रणवीर सिंह के करियर की शुरुवात हुई थी।

साल 2018 में रणवीर सिंह की ने अपनी प्रेमिका और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से इटली के लेक कोम्‍बो में शादी की। 2012 में आई अपनी फिल्‍म गोलियों की रासलीला रामलीला की शूटिंग के दौरान दीपिका को अपना दिल दे बैठे थे। रणवीर बचपन से ही अभिनेता बनना चाहते थे, उनके समर्पण का पता इससे भी लगाया जा सकता है की फिल्म पद्मावत में खिलजी का किरदार निभाने का बाद उन्हें कुछ समय तक साईकेट्रिस्ट के पास जाना पड़ा था,क्युकी रणवीर अपने किरदार में इतना डूब गये थे कि इससे बाहर नहीं आ पा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *