खगौल में बढ़ता अपराध; खगौल बाजार के घिरनी पर से मोबाइल की चोरी

KHAGAUL (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

रंजीत सिन्हा की रिपोर्ट

कोरोना और लॉकडाऊन के बीच कई अपराधों के मामले बढ़ते नज़र आ रहें हैं। फिर चाहे ये अपराध चोरी का हो या किसी को मार डालने का। इन सारे अपराधों को अंजाम देने वाले आज पूरे शहर में खुले आम घूम रहें हैं, और पुलिस इनको पकड़ने में नाकामयाब साबित हो रही है।

ताज़ा मामला पटना के खगौल क्षेत्र का सामने आया है, जहां दिन दहाड़े चोर ने बुजुर्ग के जेब से उनका मोबाइल चोरी कर लिया।
राजधानी पटना के खगौल क्षेत्र से एक मामला सामने आया है। इस मामले में फुलवारी के रहने वाले एक बुजुर्ग राजकुमार झा का मोबाइल रेडमी नोट 8 दिनांक 9 जून शाम चार बजे खगौल में चोरी हुआ। चोरी के बाद बुजुर्ग खगौल थाना में रिपोर्ट दर्ज कराने गए थे, लेकिन थाना में उनकी रिपोर्ट दर्ज करने के लिए पुलिस मुकर रही थी। आखिर में बड़ी ही मुश्किलों के बाद उन्होंने राजकुमार झा का रिपोर्ट लिखा।


पूछताछ के दौरान बुजुर्ग ने बताया कि वह शाम में घिरनी पर से फल एवं अन्य सामान खरीद रहे थे। इसी बीच उन्होंने देखा कि उनके पाकिट में मोबाइल नहीं है, जिससे वह परेशान होकर किसी दूसरे व्यक्ति के फ़ोन से अपने नंबर पर कॉल करने लगे। पर फ़ोन बंद होने के कारण वह समझ गए कि उनका मोबाइल चोरी हो गया है। इन सब के बाद वह तुरंत खगौल थाना गए और रिपोर्ट दर्ज करने को कहा, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट लिखने में बड़ी ही देर व मुश्किल की।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार ही ऐसे चोरी व अन्य अपराध के मामले सामने आ रहें हैं और खगौल थाना क्षेत्र के पुलिस इन अपराधों को अंजाम देने वाले लोगों को पकड़ने में नाकामयाब नज़र आ रही है। फिलहाल इस मामले में पुलिस की तहकीकात जारी है और पुलिस ने चोर को पकड़ने का विश्वास भी दिलाया है। अब देखना यह है कि क्या इन अपराधियों को पकड़ने में पुलिस कामयाब हो पायेगी या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *