बिहार की राजनीति में कुछ ठीक नहीं, सरकार में सहयोगी दल वीआइपी ने भाजपा पर गुंडागर्दी करने का लगाया आरोप

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार की सरकार में एक-दूसरे के सहयोगी दल भाजपा और विकासशील इंसान पार्टी के बीच तल्‍खी लगातार बढ़ती जा रही है। वीआइपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और बिहार में पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी और उनकी पार्टी के प्रवक्‍ता लगातार ही भाजपा के खिलाफ कड़वे बयान दे रहे हैं।

अब वीआइपी के प्रवक्‍ता ने कहा है कि भाजपा के लोग गुंडागर्दी पर उतर आए हैं, लेकिन इससे उनकी पार्टी के इरादों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। मुकेश सहनी और भाजपा के बीच तल्‍खी की वजह बन रहा है उत्‍तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव। सहनी की पार्टी ने कहा है कि यूपी में भाजपा की हार पूरी तरह तय है। उन्‍होंने यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ की सरकार को जमकर कोसा।

विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने आरोप लगाया है कि भाजपा के लोगों द्वारा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में वीआइपी पार्टी के प्रत्याशियों को बेवजह परेशान किया जा रहा हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग गुंडागर्दी पर उतर आए हैं, लेकिन इससे वीआइपी पार्टी के जोश में कोई कमी नहीं आएगी। हार हाल में, निषाद समाज के आरक्षण की लड़ाई पार्टी जारी रखेगी। वीआइपी पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी लगातार पार्टी के प्रत्याशियों के साथ निषाद समाज के हर घर तक पहुंचकर उन्हें जागरूक कर रहे हैं।

बांसडीह विधानसभा क्षेत्र में वीआइपी के प्रत्याशी अजय शंकर ऊर्फ कनक पांडेय के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि निषाद आरक्षण से मुकरने वाली भाजपा की हार सुनिश्चित है।

बिहार में भाजपा के नेता मुकेश सहनी और उनकी पार्टी के बयानों पर कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले तक मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद मुकेश सहनी पर हमलावर थे, लेकिन फिलहाल वे भी शांत हैं। ऐसा माना जा रहा है कि भाजपा उनके आरोपों का जवाब देने के लिए उत्‍तर प्रदेश चुनाव के नतीजों का इंतजार करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *