राष्ट्रीय शोषित समाज दल के राष्ट्रीय सचिव आरजू मल्लिक ने तीनों हत्या मामलों में उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

जमुई जिले में बीते दिनों तीन लोगों की हत्या को लेकर सियासत शुरू हो चुकी है। इसी सियासती की दौड़ में राष्ट्रीय शोषित समाज दल के राष्ट्रीय सचिव आरजू मल्लिक ने तीनों मामलों में उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग जोर शोर से की है साथ ही उच्चस्तरीय जांच नहीं होने पर विधानसभा का घेराव करने की चेतावनी भी दी है।

उन्होंने सत्ता दल के नेताओं पर पक्षपात कराने का आरोप लगाते हुए कहा है कि सभी लोग एक ही परिवार से मिलने जा रहे हैं, बाकी लोगों को कोई हाल नहीं लिया जा रहा है। आरजू मल्लिक ने यह भी कहा कि बीते दिनों में जमुई जिले के लछुआड़, सिकंदरा और लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र में महज पांच दिनों के अंदर एक के बाद एक कुल तीन की हत्या हो चुकी है जिसकी हमारी पार्टी कड़ी निंदा करती है, लेकिन तीन में से एक ही पीड़ित परिवार से राजनेता मिलने के लिए पहुंच रहे हैं बाकी दो हत्याओं के पीड़ित परिवार से मिलने के लिए ये राजनेता क्यों नहीं जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इनको सभी से मिलना चाहिए, सांत्वना देना चाहिए और ढांढस बंधवाना चाहिए, लेकिन ये नेता ऐसे मामलों में भी राजनीतिक करने में लगे हुए हैं। आरजू मल्लिक ने कहा कि मरने के बाद भी नेता राजनीति करने में लगे पड़े हैं। बता देें कि बीते दिनों में जिले में तीन की हत्या हुई है और सभी राजनेता एक ही पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे हैं।

दुखी और पीड़ित तो तीनो परिवार हैैं फिर ये भेदभाव कैसा। इस दुख की घड़ी में तीनों पीड़ित परिवार से राजनेताओं को मिलना चाहिए। और साथ ही सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल टावर लोकेशन जांच कर दोषी को सजा और निर्दोष को सजा नहीं मिलनी चाहिए,,,। बाइट, राष्ट्रीय शोषित समाज दल के राष्ट्रीय सचिव, आरजू मलिक,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *