बालू माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने गई पुलिस पर हमला

GAYA (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

श्रेया की रिपोर्ट

गया पुलिस द्वारा अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर को कोंच के कुरमावां गांव से कल शाम पकड़कर लाने के क्रम में बालू माफिआयों द्वारा ग्राम खैरा में पथराव किया गया। जिसमें कोंच थाना में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कुरमावां नेरा नदी से बालू माफिया द्वारा बालू उठाव करने की सूचना पर पुलिस स्थल पर पहूंची थी। पुलिस जब ट्रैक्टर को अपने कब्जा में लेकर थाना ला रही थी। वैसे हीं ग्राम खैरा में घात लगाकर बैठे बालू माफिया व ग्रामीणों के मिली भगत से पुलिस वाहन पर पथराव किया गया।

इस पथराव से ड्राईवर मंजित कुमार को हल्की चोटें आयी और घायल हो गया। वहीं पुलिस सभी चार बालू लदे ट्रैक्टर को बालू माफिया से छूड़ाकर थाना ले आने में कामयाब रही। उधर, उक्त गांव में दो बालू माफिया के गुटों में जमकर गोलीबारी की सूचना है। लेकिन गोलीबारी में किसी को नुकसान होने की खबर नहीं है।

पूछ ताछ के दौरान कोंच थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार सिंह ने कहा कि बालू माफिया द्वारा ट्रैक्टर को जब्त कर लाने के दरम्यान खैरा में पथराव किया गया। जिसमें संतोष यादव व अन्य पांच लोगों के खिलाफ कोंच थाना कांड संख्या 186/21 दर्ज कर कारवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *