हनी सिंह दूसरी बार भी कोर्ट में नहीं हुए पेश, कोर्ट ने सख्त लहजे में हनी सिंह को मैसेज दिया कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

मशहूर रैपर हनी सिंह पर उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। रैपर की पत्नी ने हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है।इस केस के सिलसिले में आज यानी 28 अगस्त को हनी सिंह को तीस हजारी कोर्ट के सामने पेश होना था, लेकिन दूसरी बार भी वो कोर्ट के सामने पेश नहीं हुए।

इस बार कोर्ट ने हनी सिंह को दूसरी बार भी आदेश की अवहेलना करने पर फटकार लगाई गई है। कोर्ट ने सख्त लहजे में हनी सिंह को मैसेज दिया कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने इसके आगे 3 सितंबर साढ़े 12.30  बजे हनी सिंह को पेश होने का आदेश दिया।

वहीं हनी सिंह के वकील ने कोर्ट में दलील दी कि स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते हनी सिंह कोर्ट के सामने पेश नहीं हो पाए। उन्हें बुखार है इसलिए वो पेश नहीं हो पाए। हनी सिंह को पिछली सुनवाई के वक्त कोर्ट ने अपनी इनकम का एफीडेविट भी फाइल करने को कहा था।

हनी सिंह आज ना ही कोर्ट में पेश हुए और ना ही उन्होंने इनकम का ब्यौरा दिया। हनी सिंह के वकील ने आश्वासन दिया कि अगली सुनवाई में हनी सिंह इनकम की डिटेल के साथ जरूर पेश होंगे। उधर, दूसरे पक्ष ने इसका विरोध किया और कोर्ट से कहा कि उन्हें पेश होने के लिए कहा जाए. कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।

आपको बता दें की हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने सिंगर के खिलाफ ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत याचिका दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में डाली थी। शालिनी ने रैपर और उनके परिवार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं।

मालूम हो की शालिनी ने शारीरिक हिंसा, मानसिक उत्पीड़न, आर्थिक हिंसा और यौन हिंसा के इल्जाम लगाए हैं। शालिनी ने हनी सिंह पर एक से ज्यादा लड़कियों के साथ फिजीकल रिलेशन होने की भी बात की। वहीं हनी सिंह ने शालिनी के आरोपों को गलत और झूठा बताया है। शालिनी और हनी सिंह ने 2011 में शादी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *