मृतक महादलित परिवार के घर सांत्वना देने पहुंचे सांसद रामकृपाल यादव

DANAPUR (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

रंजीत सिन्हा की रिपोर्ट

● दानापुर जलालपुर सबरीनगर, चुल्हाईचक के मृतक महादलित परिवार से मिलकर सांसद ने किया आर्थिक मदद

रूपसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दानापुर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन के जलालपुर,सबरीनगर चुल्हाईचक निवासी पत्नी रूबी देवी एवं पति गुड्डू मांझी की दो दिन पहले सड़क दुघर्टना में निधन हो गया था जिसमें गुड्डू मांझी के साला सुनील मांझी बुरी तरह घायल हो चुके थे।

 

शुक्रवार को स्थानीय बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व केंद्रीय ग्रामीण राज्य मंत्री एवं पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव ने मृतक गुड्डू मांझी के परिजनों के घर जाकर उनसे मुलाकात कर पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया और सांसद ने अपने स्तर से मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान किया।

सांसद महोदय ने कहा कि दानापुर अनुमंडल पदाधिकारी को मृतक गुड्डू मांझी एवं रूबी देवी के परिजनों, महादलित परिवार को सरकार के द्वारा मिलने वाली सड़क दुघर्टना की राशि चार-चार लाख रुपए शीघ्र ही आर्थिक सहायता देने को कहा और बुरी तरह से घायल सुनील मांझी को सांसद रामकृपाल यादव ने अनुमंडल पदाधिकारी को अच्छा इलाज कराने के लिए दानापुर अस्पताल में भर्ती करवाने अथवा अपने देख रेख में पीएमसीएच में भेज कर गरीब महादलित परिवार की जान बचाने हेतु शीघ्र ही उचित कदम उठाने का निर्देश दिया।

सांसद रामकृपाल ने दोनों मृतक के परिजनों को पांच-पांच हजार रूपया सहायता राशि मुहैया कराया और घायल सुनील मांझी को इलाज हेतु एक हजार रुपए दिए। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता भाई सनोज यादव, बीजेपी बेली रोड नगर मंडल अध्यक्ष गुड्डू सिंह, जितेंद्र कुमार, बालेश्वर राय मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *