जेनिथ कामर्स एकाडमी में मनाया गया नये साल का जश्न

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – डेस्क) राजधानी पटना के प्रतिष्ठित जेनिथ कामर्स एकाडमी में नये साल का जश्न धूमधाम के साथ मनाया गया. जेनिथ कामर्स एकाडमी के डायरेक्टर सुनील कुमार सिंह की ओर से कंकड़बाग स्थित जेनिथ कामर्स एकादमी में नये साल के जश्न का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि समाजसेवी श्री ब्रजेश वर्मा, पार्श्वगायक कुमार संभव, वरूण सर मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान कुमार संभव ने अपनी सुमुधुर आवाज से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया. वहीं इंस्टीच्यूट के बच्चों ने अपनी धमाकेदार प्रस्तुति से लोगों का दिल जीत लिया.

कार्यक्रम के दौरान प्रणव श्रीवास्तव ने गिटार पर चाहूं मैं याना, मेरा मन और ऐ खुदा प्रस्तुति दी जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया. इसी तरह तनु श्रीवास्तव और विशाल कुमार ने नाच मेरी जान और अन्य गीत पर डांस प्रस्तुति देकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. इंस्टीच्यूट के सभी बच्चों ने डीजे पर डांस किया.

जेनिथ कामर्स एकाडेमी के डायरेक्टर सुनील कुमार सिंह ने सभी अतिथि और बच्चों को नये साल की शुभकामनाएं देते हुए सबके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. उन्होंने कहा कि मैं तहे दिल से प्रार्थना करता हूँ कि नया साल सबों के जीवन में खुशियां लेकर आये. कार्यक्रम के अंत मे सुनील कुमार के तरफ से बच्चों को नए साल का तोहफा दिया गया जिसे पाकर बच्चों में एक नई उत्सुकता देखने को मिली.
रंजीत सिन्हा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *