गोल्ड मेडल जितने वाली भाजपा विधायक श्रेयशी सिंह ने राज्य में खेल के हालात पर जताई चिंता

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

विजय कुमार की रिपोर्ट

● आजतक शिकायतें हैं कि सरकार की कई योजनाएं हैं, पॉलिसी भी है, बजट भी बहुत है लेकिन धरातल पर कोई काम नहीं हुआ.

● वह काम मैं पूरा करवाना चाहती हूं. गोल्ड मेडल जितने वाली जमुई की भाजपा विधायक श्रेयशी सिंह ने राज्य में खेल के हालात पर जताई चिंता, अपने क्षेत्र एवं बंगाल चुनाव पर बेबाकी से रखी बात.

गोल्डन गर्ल के नाम से मशहूर ख्याति प्राप्त निशानेबाज एवं जमुई कि भाजपा विधायक श्रेयशी सिंह ने आईएसएसएफ के वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने के बाद क्षेत्र पधारी. इस दौरान जमुई परिसदन में मीडिया से खास बातचीत में श्रेयशी सिंह ने राज्य में खेल के मौजूदा हालात अपने क्षेत्र में विकास कार्यों की बातों पर तथा बंगाल में हो रहे चुनाव में भाजपा की जीत को लेकर बड़ी ही बेबाकी से अपनी बातों को रखा है.

बता दें कि जमुई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की विधायक श्रेयसी सिंह अपनी राजनीति के साथ साथ खेल के कैरियर में भी पहले की तरह जीत का परचम लहराए हुए है इसी कड़ी में हाल के दिनों में दिल्ली में आयोजित आईएसएसएफ शूटिंग वर्ल्ड कप के विमेंस ट्रैप टीम इवेंट में श्रेयशी ने स्वर्ण पदक हासिल किया. भारतीय टीम में श्रेयशी सिंह के साथ मनीषा कीर और राजेश्वरी कुमारी के संयुक्त प्रयास से यह सफलता प्राप्त हुई. भारतीय टीम ने फाइनल मैच में कजाकिस्तान को 6-0 से शिकस्त दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *