19 दिसंबर को तालकटोरा स्टेडियम में विश्व कायस्थ महासम्मेलन

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK-DESK)

नयी दिल्ली, ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस (जीकेसी) प्रबंध समिति की बैठक की गयी जिसमें 19 दिसंबर विश्व कायस्थ सम्मेलन
के लिये होने वाली तैयारी पर विस्तृत चर्चा की गयी। नई दिल्ली के हरियाणा भवन में जीकेसी प्रबंध समिति की बैठक सफलता पूर्वक सम्पन्न हुई,जिसकी अध्यक्षता ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस के ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद जी ने की।

राजीव रंजन प्रसाद जी ने कहा कि कहा कि प्रायोजित 19 दिसंबर महासम्मेलन में आगंतुकों के रहने और प्रवास के दौरान कोई कष्ट न हो,इसका ध्यान रखा जाए,साथ में उन्होंने गठित समितियों की भी समीक्षा की। जीकेसी की प्रबंध न्यासी श्रीमती रागिनी रंजन जी ने सभी पदाधिकारियों से आपसी समन्वय बनाए रखने की अपील की।

इस अवसर पर ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस के शिक्षा एवं प्रशिक्षण संकाय के ग्लोबल अध्यक्ष दीपक कुमार वर्मा ने महासम्मेलन की रुपरेखा सबके समक्ष रखा और इससे संबंधित सभी विषयों पर विस्तार से चर्चा की।ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस के ग्लोबल एवं नेशनल महासचिव मनोज कुमार श्रीवास्तव जी ने संगठन के विस्तार पर जोर दिया और अपना पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया।

ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस की प्रमुख संकाय चित्रांश चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नवीन कुमार जी ने महासम्मेलन में फंड मैनेजमेंट के लिए रोड मैप पर विस्तार से चर्चा की।इस बैठक में दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष श्री सुनील कुमार जी ने पूरी जिम्मेदारी लेते हुए महासम्मेलन में जी-जान से सहयोग की बात की।

राजस्थान प्रदेश के अध्यक्ष अनुराग सक्सेना और उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष सुनील श्रीवास्तव जी ने अपने अपने प्रदेश की तरफ से पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया।इस बैठक में डिजिटल एवं आई टी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नवीन श्रीवास्तव भी मौजूद रहे।इस बैठक में कायस्थ पर विकीपीडिया के लेखक श्री उदय सहाय ने भी शिरकत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *