बिहार में लालू यादव ने अपने समर्थकों के इस उम्मीद को तोड़ा, रामविलास पासवान की पुण्य तिथि पर आयोजित कार्यक्रम में नहीं होंगें शामिल

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव अभी जमानत पर जेल से बाहर हैं। अस्वस्थ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर रहे रहे हैं। बिहार में लालू के समर्थकों की नजर उनके पटना आगमन पर है।

लंबे समय से लालू बिहार नहीं आए हैं। समय-समय पर उनके अपने राज्य में आने की खबर आती रहती है। रामविलास पासवान की बरसी को लेकर पटना में 12 सितंबर को कार्यक्रम होना है। संभावना जताई जा रही थी कि लालू पटना आ सकते हैं, मगर उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया है।

न्यौता मिलने के बाद चिराग ने जब लालू के पैर छुए तो उन्होंने आशीर्वाद दिया। दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत में लालू ने कहा कि अस्वस्थ होने के कारण पटना में आयोजित कार्यक्रम में मैं शामिल नहीं हो पाऊंगा पर तेजस्वी और परिवार के अन्य सदस्य मौजूद रहेंगे।

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हर तरह से हम पासवान परिवार और चिराग पासवान की सहायता करेंगे। जब भी और जो भी सहायता चिराग चाहेंगे हम देंगे। लालू ने कहा कि चिराग पासवान के साथ मेरा आशीर्वाद है। टूट के बाद परिवार में सुलह कराने से जुड़े सवाल पर लालू ने कहा कि देखा जाएगा। अब जमाना पहले वाला नहीं रहा।

हीं चिराग ने कहा कि लालू यादव पितातुल्य हैं। पापा की गैरमौजूदगी में उनका साथ रहे यही उम्मीद है। चिराग ने कहा कि रामविलास के भाई की तरह लालू रहे हैं। हमारा लालू से पारिवारिक रिश्ता रहा है। हमारा एक दूसरे के घर बेरोकटोक आना जाना रहता हमेशा से रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *