18 वर्ष से 44 वर्ष तक के आयु वर्ग के लोगों के लिए सभी प्रखंडों में टीकाकरण अभियान हुआ प्रारंभ

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

विजय कुमार की रिपोर्ट

जिला दंडाधिकारी एवं समाहर्ता जमुई अवनीश कुमार सिंह भा०प्र०से० के द्वारा बताया गया कि जमुई जिले में 18 वर्ष से 44 वर्ष तक के आयु वर्ग के लोगों के लिए सभी प्रखंडों में टीकाकरण अभियान प्रारंभ हो गया है।

जमुई जिले के जमुई प्रखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जमुई , सदर अस्पताल जमुई,झाझा प्रखंड में एमजीएस उच्च विद्यालय झाझा, गिद्धौर प्रखंड के कन्या मध्य विद्यालय पत्संडा, खैरा प्रखंड के मध्य विद्यालय खैरा, ई अलीगंज प्रखंड के बीआरसी बिल्डिंग अलीगंज , चकाई प्रखंड के प्लस टू उच्च विद्यालय चकाई, सोनो प्रखंड के प्लस टू राज्य संपोषित उच्च विद्यालय सोनो, लक्ष्मीपुर प्रखंड में एएनएम विद्यालय लक्ष्मीपुर, सिकंदरा प्रखंड के मध्य विद्यालय सिकंदरा एवं बरहट प्रखंड के आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र बरहट में टीकाकरण केंद्र संचालित है। इन सभी केंद्रों पर कोरोना (कोविड-19) के टीकाकरण की व्यवस्था की गई है।

जिलाधिकारी महोदय के द्वारा बताया गया कि उपरोक्त सभी टीकाकरण केंद्रों पर संबंधित प्रखंड के 18 वर्ष से 44 वर्ष के व्यक्ति संबंधित पोर्टल पर अपना पंजीयन कराकर टीकाकरण करा सकते हैं। जिलाधिकारी महोदय ने 18 वर्ष से 44 वर्ष आयु वर्ग के टीका लेने वाले सभी व्यक्तियों को सलाह दी है कि हुए टीकाकरण केंद्र पर मास्क पहनकर जाए, सोशल/शारीरिक दूरी का पालन रखें एवं कोविड-19 गाइडलाइनों का पालन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *