रणवीर सिंह के टीवी शो की पहली झलक, ” द बिग पिक्चर ”, जानिए रणवीर का क्या है कहना

BIHAR NEWS NETWORK- ENTERTAINMENT DESK

श्रेया की रिपोर्ट

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बड़े पर्दे के बाद अब छोटे पर्दे पर अपना कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं। फिल्मों में दर्शकों का अपनी परफॉर्मेंस से दिल जीतने के बाद अब वह टीवी डेब्यू करने जा रहे हैं। उनके पहले टेलीविजन शो ‘द बिग पिक्चर’ की पहली झलक के मुहूर्त का समय शनिवार शाम पौने सात बजे। का निकला है। डिजिटल दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए ‘द बिग पिक्चर’ वूट पर भी उपलब्ध होगा।

बता दें की यह एक विजुअल क्विज शो है, जिसे रणवीर सिंह होस्ट करेंगे. इसे बानीजय एशिया और आईटीवी स्टूडियोज ग्लोबल एंटरटेनमेंट बी वी प्रोड्यूस कर रहे हैं। हाल ही में रणवीर सिंह के टीवी डेब्यू की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

रणवीर इस प्रोमो वीडियो में फिल्मों में निभाए खुद के कई किरदारों के बारे में बताते नजर आ रहे। टेलीवजन पर शुरुआत करने के बारे में रणवीर सिंह कहते हैं, ‘‘कलाकार के रूप में प्रयोग करने व खोज करने की मेरी लालसा निरंतर चलती रहती है। उन्होंने ने आगे कहा की सिनेमा ने मुझे सब कुछ दिया है।

अभिनेता के रूप में आगे बढ़ने व अपने कौशल का प्रदर्शन करने का ये मेरे लिए एक मजबूत मंच बना और इसके जरिये दर्शकों ने मुझे अपार स्नेह भी दिया। अब मैं ‘कलर्स’ के ‘द बिग पिक्चर’ नाम के शो के साथ टेलीविजन पर पहली बार उनके साथ जुड़ रहा हूं। नए जमाने के साथ तेजी से दुनिया में अपनी धमक दिखा रही देश की नई पीढ़ी की सोच वाले इस क्विज शो की बुनावट ने मुझे आकर्षित किया।’’

आपको बता दें की इससे पहले रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में खुद के टीवी डेब्यू को लेकर खुलकर कहा था, “बतौर आर्टिस्ट, मेरी जर्नी शानदार रही है. मेरे अंदर एक्सपेरिमेंट की भूख और चीजों को एक्स्प्लोर करना हमेशा से ही रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *