मारपीट करने पर ई-रिक्शा चालकों ने जताया विरोध

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

● ऑटो चालक पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए जमकर काटा बवाल

● अतिथि पैलेश के समीप इकट्ठा हुए थे ई-रिक्शा चालक

● यात्रियों को बैठाकर बाजार से बाहर ले जाने पर किया जाता है मारपीट

ऑटो चालकों की मनमानी का एक मामला प्रकाश में आया है जहां ई-रिक्शा में यात्रियों को बैठाने पर ऑटो चालकों द्वारा गाली-गालौज व मारपीट की जाती है. जिसके विरोध में बुधवार को शहर के अतिथि पैलेस के समीप सभी ई रिक्शा चालक जमा हो गए. और ऑटो चालकों के खिलाफ जमकर विरोध जताने लगे.

ई-रिक्शा चालकों की एक बैठक हुई जिसमें डीएम डॉ. अवनीश कुमार सिंह को आवेदन देने का निर्णय लिया गया. इस दौरान सभी ई-रिक्शा चालक डीएम को आवेदन देने समाहरणालय पहुंचे लेकिन जिलाधिकारी से चालकों की मुलाकात नहीं हो पाई. नतीजतन ई-रिक्शा चालक वापस लौट गए और गुरुवार को डीएम से मिलकर आवेदन देने की बात कही. ई रिक्शा चालक ने ऑटो चालकों पर मनमानी करने मारपीट करने और धमकी देने का आरोप लगाया है.

ई- रिक्शा चालकों ने बताया की ऑटो चालक द्वारा ई- रिक्शा चलाने के लिए जबरन रोका जाता है और चलाने पर गाली गालौज कर मारपीट किया जाता है. सिर्फ उन्हें बाजार में ही ई-रिक्शा चलाने के लिए कहा जाता है. इतना ही नहीं ऑटो चालको द्वारा झूठा कागज़ात दिखा कर डीटीओ द्वारा ई- रिक्शा चलाने पर प्रतिबंध की बात कही जाती है.

इसके अलावा सिर्फ रविवार को ही ई-रिक्शा चलाने की अनुमति डीटीओ द्वारा दिए जाने की बात कहकर मारपीट किया जाता है. चालकों ने बताया कि कई ई-रिक्शा वालों के साथ महिसौड़ी, मलयपुर, कचहरी चौक पर मारपीट की गई है।जिसके विरोध में सभी ई रिक्शा चालक इकट्ठा होकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *