28 जून को पटना में होगा डिजनीलैंड पटना कार्निवल का शुभारंभ

जलपरी फिश टनल एवं दुबई सिटी थीम होगा विशेष आकर्षण का केंद्र

पटना। पटना वासियों के मनोरंजन के लिए डिजनीलैंड पटना कार्निवल मेले का आयोजन 28 जून से गांधी मैदान में किया जा रहा है। इस बार डिजनीलैंड मेला कई मायनों में पटना वासियों के लिए खास होने वाली है इसकी जानकारी आज पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसके आयोजकों ने दी।

उन्होंने बताया कि इस बार मेले में विभिन्न प्रकार के झूलों के साथ बच्चों के लिए भी विशेष प्रकार के झूले रहेंगे। मेले में विशेष आकर्षण का केंद्र जलपरी फिश टनल एवं दुबई सिटी थीम होगा। जलपरी फिश टनल में रशियन लड़किया मछली के रूप में अपनी कौशल कला से पटनावासियों का मनोरंजन करेगी. पूरे मेले को दुबई सिटी थीम पर तैयार किया जा रहा है जहां बुर्ज खलीफा के साथ सेल्फी प्वाइंट का भी भरपूर आनंद पटनावासी ले सकेंगे।

उन्होंने बताया कि इस मेले में वाटर बोटिंग का भी आनंद ले सकते हैं, वहीं विदेशी झूलों में सुनामी, तरंग, रोलिंग टावर, रेंजर, ब्रेक डांस, रोलर कोस्टर, टावर झूला के साथ-साथ रशियन झूला का भी आनंद ले सकते हैं जो बिहार में पहली बार आया है। इस अवसर पर डिजनीलैंड मेले के आयोजक मनोज सिंह, संग्राम सिंह, आशीष कुमार के साथ संजय सिंह, चुनचुन सिंह इत्यादि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *