महारानी में हुमा कुरैशी को एक सीन में देख जदयू को आई तेजप्रताप की याद, ट्वीट किया वीडियो

PATNA ( BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

श्रेया की रिपोर्ट

बिहार में कोरोना से लेकर हर मामले में विपक्ष सरकार पर हमलावर है। इसबीच यास तूफान से हुई बारिश को भी राजद धार बना रहा है। लगातार नीतीश सरकार के कार्यकाल की दुहाई देकर समस्याओं को सामने रख रहा है।

विपक्ष इंटरनेट मीडिया पर फोटो से लेकर वीडियो तक अपलोड कर लापरवाही की झलक दिखा रहा है। इस बीच रविवार को जदयू ने विपक्ष पर बड़ा पलटवार किया है।

जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने हाल ही में रिलीज हुई हुमा कुरैशी की बिहार की राजनीति पर आधारित वेब सीरीज महारानी के एक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पर हमला किया है। उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, फिर तेरी कहानी याद आई।

जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने इस संबंध में रविवार को वेब सीरीज महारानी के एक दृश्य पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीन में रानी भारती का किरदार निभा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के दौरान शब्दों को बोलने में हो रही परेशानी को दिखाया गया है।

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पर कटाक्ष करता हुआ वीडियो तब का है जब बिहार में जेडीयू और राजद के गठबंधन की सरकार थी। इस दौरान तेजप्रताप को बिहार के स्वास्थ्य मंत्री पद की शपथ दिलाई जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *