सीआरपीएफ की 82 वां स्थापना दिवस के अवसर पर मलयपुर कैप में चित्रांकन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

विजय कुमार की रिपोर्ट

प्रतिवर्ष की भाति आज भी 215 बटालियन ने मल्लेपुर कैंप परिसर में अपने इस महान बल की 82 वा स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया. इस अवसर पर कैंप परिसर में श्री मुकेश कुमार कमांडेंट के निर्देशानुसार अनुपम प्ले स्कूल मलयपुर जमुई के छात्र छात्राओं के बीच चित्रांकन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

सभी छात्र छात्राओं ने इस प्रतियोगिता में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. सभी ने प्राकृतिक वातावरण के आधारित चित्रांकन कर चित्र कला का प्रदर्शन किया. कार्यक्रम के अंत में सभी प्रतिभागियों का चित्रांकन का मूल्यांकन का प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को कमांडेंट 215 बटालियन श्री मुकेश कुमार पुरस्कार देकर सम्मानित किया. तथा सभी छात्र छात्राओं को उज्जवल भविष्य की मंगल कामना कियाा.

वहां पर उपस्थित सभी को संबोधित करते हुए कहा कि सीआरपीएफ लगातार सन 1939 से भारत की आंतरिक सुरक्षा, नक्सल समस्या, कानून व्यवस्था एवं चुनाव ड्यूटी अच्छी तरह से करते आ रही है. भविष्य में भी सीआरपीएफ इसी प्रकार अपने प्रदर्शन को उत्कृष्ट बनाए रखने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देगी. इस अवसर पर उप कमांडेंट श्री बृजेंद्र कुमार मीणा, सहायक कमांडेंट श्री अमर राज एवं अधीनस्थ अधिकारी एवं अनुपम प्ले स्कूल के छात्र छात्राएं उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *