केशियर को गोली मार 9 लाख 50 हजार लेकर फरार

SARAN (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

श्रेया की रिपोर्ट

बिहार के सारण जिले से एक घटना सामने आ रही है, बताया जा रहा है की सारण के दिघवारा थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस कंपनी के कैशियर को गोली मारकर सोमवार की सुबह 9 लाख 50 हजार रुपये लूट लिए। इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए।

दरअसल, अपराधियों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में दवा खरीद कर लौट रहे दिघवारा का एक युवक भी जख्मी हो गये। इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। घायल की पहचान पटना जिले के अगम कुआं निवासी राहुल कुमार और दिघवारा थाना क्षेत्र के फरगट्टा निवासी अंकित कुमार के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक दिघवारा स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के कैशियर व पटना जिले के अगम कुआं निवासी राहुल कुमार बैंक का 9 लाख 50 हज़ार रुपये लेकर बैंक ऑफ इंडिया में जमा करने जा रहे थे। जाने के क्रम में जब वह बस स्टैंड के पास पहुंचे तभी पहले से घात लगाकर बैठे दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी गोली लगने से वे जख्मी होकर गिर गए। बता दें की, गोली उनकी पैर में लगी है।

बताते चले की, कैशियर के गोली लगने से घायल होने के बाद बदमाशों ने पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। बदमाशों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में दिघवारा थाना क्षेत्र के फरगट्टा निवासी अंकित कुमार भी जख्मी हो गए। उस वक़्त वह दुकान से दवा खरीद कर लौट रहे थे, तभी गोली उनके हाथ में लगी और वे घायल हो गए।

अभी फिलहाल घायलों को दिघवारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए पहुंचाया गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के बाद पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इस वारदात के बाद आसपास के इलाके में काफी दहशत है।

One thought on “केशियर को गोली मार 9 लाख 50 हजार लेकर फरार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *